महाराष्ट्र में भी ऑपरेशन लोटस की आहट ! अपनी कुर्सी बचाने में जुटे सीएम ठाकरे
महाराष्ट्र में भी ऑपरेशन लोटस की आहट ! अपनी कुर्सी बचाने में जुटे सीएम ठाकरे
Share:

मुंबई: राजस्थान में पर्दे के पीछे 'ऑपरेशन लोटस' की आहट के बीच महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे अपनी कुर्सी को लेकर अलर्ट हो गए हैं. उद्धव ठाकरे सरकार साथी पार्टियों को एकजुट करने में जुट गई है. उद्धव ठाकरे ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार के साथ बीती रात काफी देर तक बैठक की. इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बालासाहेब थोरात भी उपस्थित रहे.

सीएम उद्धव ठाकरे इस समय काफी चौकन्ने हैं कि यदि राजस्थान में कोई सियासी भूचाल आता है तो महाराष्ट्र में इसका असर नहीं होना चाहिए. मीटिंग में राजस्थान के घटनाक्रम के संदर्भ में अहम् बातचीत हुई. राजस्थान सरकार संकट को लेकर इस बीच शिवसेना के मुखपत्र सामना में भाजपा पर निशाना भी साधा गया है और शिवसेना ने भाजपा पर विरोधी दलों की सरकारों को अस्थिर करने का षडयंत्र रचने का आरोप लगाया है.

दरअसल महाराष्ट्र सरकार में अंतर कलह और टकराव के बीच भाजपा की प्रतिक्रिया सामने आती रही हैं. केंद्र में मोदी सरकार के साथी केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले द्वारा शरद पवार को NDA में आने का न्योता देने की टाइमिंग पर भी सवाल उठ रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस और NCP इसको जाहिर कर रहे हैं कि महाविकास अघाड़ी की सरकार चलाते वक़्त तीनों दलों के बीच तालमेल होना चाहिए. इसी सिलसिले में बालासाहेब और अशोक चव्हाण ने भी सीएम ठाकरे के मातोश्री पर मुलाकात की थी.

खुला राज, इस वजह से एमएलसी पद से डोक्का माणिक्य वरप्रसाद ने दिया था इस्तीफा

महिला को नहीं था कोरोना संक्र​मण, फिर भी 71 लोगों में फैला दिया वायरस

कोरोना के खिलाफ जारी जंग में वैज्ञानिकों के हाथ लगा बड़ा हथियार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -