शराबियो का युवक पर खुलेआम हमला
शराबियो का युवक पर खुलेआम हमला
Share:

कोटा : देश में राज्य में ला एंड आर्डर की बातें करते पुलिस विभाग की पोल आये दिन खुलती ही रहती है. अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे है और पुलिस अपने आप को बचाएं रखने में जुटी है. अपराधियों को हिम्मत बढ़ती जा रही है और वारदाते खुलेआम हो रही है. हालिया वारदात का मामला भीमगंजमंडी थाना इलाके का है. जहां शराब के पैसे नहीं देने पर आधा दर्जन बदमाशों ने एक युवक पर तलवारों से हमला कर दिया और करीब 18 हजार रूपए लूटकर मौके से फरार हो गए. घायल युवक को इलाज के लिए एमबीएस में भर्ती कराया है.

जानकारी के मुताबिक नेहरू नगर निवासी मनीष जैन देर रात दानमल के हत्थे के पास से बाइक पर सवार होकर जा रहा था. थाने से महज 300 मीटर दूरी पर एक युवक ने बाइक रुकवाकर शराब के लिए पैसे मांगे. मनीष ने पैसे देने से इनकार किया तो युवक ने अपने आधा दर्जन साथियों के साथ मनीष पर तलवारों से सिर पर हमला कर दिया. इसके बाद उसकी जेब में रखे करीब 18 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए.

स्थानीय लोगों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. हमले में घायल मनीष के सिर पर 20 टांके आए हैं. फिलहाल भीमगंजमंडी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

गौरतलब है कि राजस्थान सरकार पुलिस कर्मियों के लिए नए साल की सौगात के रूप में प्रमोशन दे रही है. खबरों की माने तो सरकार ने प्रदेश में नए साल पर 26 पुलिस अधिकारियों को प्रमोशन का तोहफा दिया है. राजस्थान पुलिस महकमे में 26 अधिकारियों को प्रमोशन दिया जाएगा. गृहविभाग ने इसके लिए मंजूरी मिल गई है. 

घने कोहरे के कारण ट्रक से ट्राला टकराया

बुजुर्ग हज यात्रियों की समस्या का हुआ समाधान

भवानी शंकर शर्मा के निधन पर राजनितिक गलियारों में शोक

एनएसएस शिविर का हुआ समापन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -