विधायक ओपी शर्मा ने सीएम केजरीवाल को बताया स्वयंभू
विधायक ओपी शर्मा ने सीएम केजरीवाल को बताया स्वयंभू
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली राज्य में आम आदमी पार्टी की राज्य सरकार और भारतीय जनता पार्टी के विधायकों के बीच तनातनी बढ़ गई है। दरअसल विधायक ओपी शर्मा पर आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि ओपी शर्मा ने उनके साथ बदसलूकी की है। तो दूसरी ओर विधायक ओपी शर्मा ने आम आदमी पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने विरोध जताते हुए कहा है कि एथिक्स कमेटी की सिफारिश पर भारतीय जनता पार्टी के विधायक ओपी शर्मा ने इस बात पर नाराजगी जाहिर की है।

उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर कहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आम आदमी पार्टी के विधायकों को नियंत्रण में नहीं रखते हैं। उन पर किसी तरह का एक्शन भी नहीं लिया जाता है। विधायक ओपी शर्मा ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को स्वयंभू, अराजक भी कहा। उनका कहना था कि जाली डिग्रियों का धंधा चलाने वाले, महिलाओं पर कुत्ता छोड़ने वालों को वे अपने साथ बैठाते हैं।

अलका लांबा का उपयोग करने का आरोप भी विधायक शर्मा ने लगाया। उनका इस तरह के आरोप से आशय था कि राज्य सरकार ने उनके खिलाफ अलका लांबा के माध्यम से विरोध करवाकर उनका उपयोग किया है। उन्होंने किसी भी तरह से माफी मांगने से इंकार कर दिया। उनका कहना था कि सही गलत का निर्णय देश की जनता द्वारा किया जाएगा। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -