ओपी शर्मा के खिलाफ AAP ने किया सदन से सड़क तक विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा में हंगामा होने और आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा को भाजपा विधायक ओपी शर्मा द्वारा रात में घूमने वाली कहने पर दिल्ली की राजनीति गर्मा गई है। जिसमें यह बात सामने आई है कि भारतीय जनता पार्टी के विधायक ओपी शर्मा का आम आदमी पार्टी द्वारा जमकर विरोध किया जा रहा है। बड़े पैमाने पर आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता दिल्ली के एकत्रित हुए और उन्होंने भाजपा विधायक के घर का घेराव किया। 

दिल्ली में आज एक बार फिर राजनीति गर्मा गई। आम आदमी पार्टी विधानसभा से अलग हटकर विरोध करने के लिए सड़कों पर उतर आई। इस दौरान दिल्ली में जमकर हंगामा हुआ। कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी के नेता और विधायक ओम प्रकाश शर्मा द्वारा विधानसभा में विधायक अलका लांबा पर की गई टिप्पणी का विरोध कर रहे थे। आप कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा विधायक को इस तरह की टिप्पणी नहीं करना चाहिए थी। उन्होंने BJP से विधायक पर कार्यवाई करने की मांग की है।

दरअसल जब विधानसभा में नाईट शेल्टर का मसला भाजपा विधायक ने उठाया तो आप विधायक अलका लांबा ने उनका विरोध कर कहा कि तुम इस मसले पर क्यों बोल रहे हो तुम तो स्वयं ही नशे का कारोबार करते हो। जिस पर ओपी शर्मा ने विधायक अलका लांबा को रात में घूमने वाली कहा। इस बात पर विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ। विधानसभा में इस मसले पर मारपीट की नौबत तक आ गई। आज सुबह यह मामला गर्माया और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -