'मधुर' के 'कठोर' शब्द...
'मधुर' के 'कठोर' शब्द...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक मधुर भंडारकर की देश के इमरजेंसी काल पर बनी फिल्म 'इंदु सरकार' जो के एक बार फिर से सुर्खियों में चल रही है. इस फिल्म का अभी हाल ही में एक गाना 'चढ़ता सूरज धीरे-धीरे ढलता है ढल जाएगा' रिलीज़ हो गया है. देखा जाए तो मधुर की फिल्म का यह सॉन्ग जो  के एक कव्वाली है जिसे की मशहूर कव्वाल अज़ीज़ मियां ने गाई है जिसे इस फिल्म में इस्तेमाल किया गया है. 'इंदु सरकार' के लिए इस कव्वाली को अज़ीज़ मियां के ही बेटे मुज्तबा अज़ीज़ ने फिर से गाया है.

वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर मधुर भंडारकर की आगामी बहुचर्चित फिल्म हम बात कर रहे है 'इंदु सरकार' के बारे में जो के जल्द ही सिनेमाघर में रिलीज होने को है. तथा इस फिल्म में हमे अभिनेता नील नितिन मुकेश का भी एक अलग ही रूप देखने को मिलने वाला है. बता दे कि, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर की आने वाली फिल्म 'इंदु सरकार' 28 जुलाई को रिलीज हो रही है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता फिल्मकार मधुर भंडारकर का कहना है कि आपातकाल के बारे में इतने सालों में बहुत कुछ लिखा और कहा गया है, फिर जब कोई इस विषय पर फिल्म बनाता है, तो उसे कानूनी झमेले का सामना क्यों करना पड़ता है? भंडारकर ने ट्वीट किया, “42 सालों से 1975 के आपातकाल के बारे में बहुत कुछ कहा गया और प्रकाशित हुआ, लेकिन सिर्फ जब कोई फिल्म इस विषय पर बनती है तो अदालत में घसीटने की धमकी दी जाती है.” उन्होंने यह टिप्पणी अपनी आगामी फिल्म ‘इंदु सरकार’ के संदर्भ में की, जो आपातकाल पर आधारित है.  

 

कैटरीना की रणबीर को खरी-खरी...

'मस्तानी' का रॉयल Photoshoot

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -