शेष मैच जीतने का एकमात्र तरीका यह है कि हम मुंबई शहर के खिलाफ खेले: नौशाद मूसा
शेष मैच जीतने का एकमात्र तरीका यह है कि हम मुंबई शहर के खिलाफ खेले: नौशाद मूसा
Share:

बेंगलुरू एफसी के अंतरिम मुख्य कोच नौशाद मूसा ने अपनी टीम से अपने बचे हुए खेल को खेलने का आग्रह किया है जैसे उन्होंने मुंबई शहर के खिलाफ किया था। सुनील छेत्री और क्लीटन सिल्वा के गोलों ने सोमवार को बम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2020-21 में टीम के लिए जीत हासिल की। इस जीत के बाद बेंगलुरू एफसी के अंतरिम मुख्य कोच नौशाद मूसा ने अपनी टीम से अपने बचे हुए खेल खेलने का आग्रह किया, जैसे उन्होंने मुंबई सिटी के खिलाफ किया था।

मैच के बाद मोजो ने कहा- "यह टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण था। शेष मैच जीतने का एकमात्र तरीका एक टीम के रूप में खेलना है जैसे हमने मुंबई सिटी के खिलाफ किया था।" उन्होंने आगे खुलासा किया, "वे बहुत खेलते हैं। उच्च इसलिए, इस विचार को हमेशा उस पर भुनाना था और जवाबी हमलों के लिए जाना था। हम सुनील, उदंता और आशिक की गति का उपयोग करना चाहते थे। 

छेत्री  ने कहा, "सुनील एक कप्तान और एक नेता हैं। जिस तरह से वह खिलाड़ियों को प्रेरित करता है वह बहुत महत्वपूर्ण है। आप उसमें निराशा देख सकते हैं जब टीम नहीं खेल रही है तो यह उसके लिए महत्वपूर्ण है कि वह अपना कूल बनाए रखे। छेत्री जो अपना 200 वां गेम खेल रहे थे, ने दो बार गोल करके अपनी टीम को जीत दिलाई।

अगर उम्र ही कसौटी है तो परम वीर चक्र पाने वाले दूसरे लेफ्टिनेंट अरुण खेतपाल पर मुझे गर्व है: शेखावत

कश्मीर में फिर हुआ आतंकी हमला, CRPF के गुजरने वाले रास्ते पर IED ब्लास्ट

कहीं आपकी गाड़ी पर भी नहीं लगा नकली FASTag, नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने किया सावधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -