3 ट्रक ड्राइवरों में पाया गया कोरोना, इंग्लैंड में रोके गए वाहन
3 ट्रक ड्राइवरों में पाया गया कोरोना, इंग्लैंड में रोके गए वाहन
Share:

यूनाइटेड किंगडम ने कहा है कि कोविड-19 के लिए अब तक परीक्षण किए गए 2,367 लॉरी ड्राइवरों में से केवल तीन को एक आपातकालीन परीक्षण शासन के तहत संक्रमित दिखाया गया है जो इस सप्ताह फ्रांस के साथ सीमा को फिर से खोलने और हजारों फंसे हुए ट्रक ड्राइवरों को घर लौटने की अनुमति देते हैं। इंग्लैंड में अधिक संक्रामक कोरोनावायरस उत्परिवर्ती संस्करण की खोज ने कई देशों को ब्रिटेन से आने वाले लोगों के लिए अपनी सीमाओं को बंद करने के लिए प्रेरित किया, जिसके परिणामस्वरूप देश के सबसे महत्वपूर्ण व्यापार मार्गों में से एक में लोरियों की कतार लग गई।

फ्रांस के साथ मंगलवार को हुई एक डील ने सीमा को फिर से खोलने की अनुमति दी जब तक यात्रियों के पास नकारात्मक परीक्षण का प्रमाण पत्र था। ब्रिटेन के परिवहन मंत्री, ग्रांट शाप्स ने परीक्षण योजना के पहले परिणामों की घोषणा की और यूरोपीय संघ की कार्यकारी समिति द्वारा यूरोपीय संघ के कुछ सदस्य देशों द्वारा सीमा को फिर से शुरू करने की सलाह देने के अपने विचार व्यक्त किए।

"जैसा कि यूरोपीय संघ के परिवहन आयुक्त ने ट्वीट किया है, हाउलर्स का परीक्षण करने की अनुशंसा नहीं की गई है। अपने दम पर एक लॉरी में दिन बिताना आपको बेहद कम जोखिम की श्रेणी में डालता है।  उसने कहा- ट्रक ड्राइवरों के बीच वायरस की कम सकारात्मकता की दर हर 85 अंग्रेजी निवासियों में से एक को दिखाती है कि वर्तमान में वायरस था। लंदन और देश के पूर्व और दक्षिण पूर्व में संक्रमण तेजी से बढ़ रहे थे, जहां वायरस के नए संस्करण की पहली बार पहचान की गई थी।

Zydus Cadila वैक्सीन चरण I और II परीक्षणों को किया गया सुरक्षित

ट्रम्प सरकार के इस महीने 20 मिलियन टीकाकरणों के लक्ष्य पर संदेह

मॉडर्ना वैक्सीन का दावा, नए कोरोना से करेगा सुरक्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -