देश में लोग केवल करते है 'खान' को पसंद कंगना की ये बात सुन इस अभिनेता ने किया रिएक्ट
देश में लोग केवल करते है 'खान' को पसंद कंगना की ये बात सुन इस अभिनेता ने किया रिएक्ट
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की मूवी पठान को रिलीज हुए अभी 10 दिन भी नहीं हुआ है और ये मूवी विश्वभर में पसंद भी की जाने लगी है। मूवी ने बॉक्सऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कारोबार भी किया है। सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं लेकिन एक शख्स ऐसा है जिसने निरंतर शाहरुख खान को घेरे में ले रखा है। हम बात कर रहे हैं ट्विटर पर वापसी करने वाली कंगना रनौत की। अपने बयानों से इन दिनों वे सुर्ख़ियों में बने हुए है और मूवी पठान की सक्सेस पर हमला बोल रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक महिला के ट्वीट पर रिएक्ट किया था जिसने पठान की तारीफ की थी। उनका ये ट्वीट सीधे तौर पर मुस्लिम को टारगेट करते हुए था। अब इसपर अनुपम खेर ने रिएक्ट भी कर दिया है।

अनुपम खेर ने एक मीडिया इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बोला हैं कि ”मुझे लगता है कि कला की अपनी अलग जगह है और धर्म की अपनी। धर्म की वजह से कोई फिल्म देखने नहीं जाता है सिर्फ कला के कारण से ही जाता है। आप कोई मूवी देखने के उपरांत मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारा नहीं जाते। आप इसलिए जाते हैं क्योंकि अपने धर्म में आपको पूरा भरोसा है। मुझे लगता है कि आपको अपनी आस्था के बारे में बात करने का पूरा हक है लेकिन मुझे नहीं लगता है कि कोई ऐसा कुछ कहने का निर्णय लेने वाला है।”

 

कंगना का ये था स्टेटमेंट: दरअसल एक शख्स ने मूवी  पठान की तारीफ भी कर दी है। इसपर कमेंट करते हुए कंगना ने इस बारें में बोला था कि- ”बहुत बढ़िया विवरण, इस देश ने सिर्फ और सिर्फ खान को पसंद किया है। सभी खान को ही हमेशा पसंद भी किया जा रहा है। साथ ही मुस्लिम अभिनेत्री को भी हमेशा से अधिक तवज्जो भी दे डाली है। इसलिए ये कहना गलत है कि इस देश के लोग मन में ईर्ष्या का भाव रखते हैं। भारत जैसा पूरी दुनिया में कोई दूसरा देश नहीं है।”

आखिर क्यों हेमा ने नहीं पहनी थी फिल्म के सेट पर सफ़ेद साड़ी, वजह ने किया हर किसी को भावुक

बेटे के जलने के डर से घबराई नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया, जानिए क्या है मामला

वायरल हुई कियारा की तस्वीर...! एक्ट्रेस के हाथ में लगी सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -