'गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम...', पठान को लेकर कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान
'गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम...', पठान को लेकर कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान
Share:

बॉलीवुड फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। बंपर ओपनिंग के पश्चात् पठान ने दूसरे दिन भी छप्परफाड़ कलेक्शन किया। कंगना रनौत ने भी पठान की प्रशंसा की थी। मगर अब पठान की बॉक्स ऑफिस सक्सेस पर कंगना रनौत का ट्वीट सामने आया है। जहां कंगना ने स्पष्ट लिखा कि अंत में गूंजना तो यहां केवल जय श्री राम ही है।

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा- जो लोग पठान को नफरत पर जीत का दावा बता रहे हैं, मैं इससे सहमत हूं मगर किसके प्यार के ऊपर किसकी नफरत? कौन टिकटें खरीद रहा है तथा कौन इसे सक्सेसफुल बना रहा है? हां, ये भारत का प्यार है, जहां 80 फीसदी हिंदू रहते हैं तथा फिर भी एक फिल्म जिसका नाम पठान है, उसमें हमारे शत्रु देश पाकिस्तान एवं ISI को अच्छा दिखाया गया है, वो फिल्म सक्सेसफुली चल रही है। ये भारत की स्प्रिट है। बिना किसी नफरत एवं जजमेंट से परे, जो देश को महान बनाती है। ये भारत का प्यार है जिसने नफरत और शत्रुओं की ओछी राजनीति पर जीत पाई है।

आगे कंगना रनौत लिखती हैं- मगर उन सभी लोगों के लिए जिनकी उम्मीदें हाई हैं।।। पठान केवल एक फिल्म हो सकती है।।। गूंजेगा तो यहां केवल जय श्री राम... जय श्री राम। कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में पठान के लिए सही टाइटल नेम भी सुझाया। उनके अनुसार, फिल्म का नाम भारतीय पठान होना चाहिए था। कंगना ने लिखा- मुझे भरोसा है भारत के मुस्लिम देशभक्त हैं तथा अफगानी पठानों से अलग हैं। भारत कभी अफगानिस्तान नहीं हो सकता। हम सभी को पता है अफगानिस्तान में क्या हो रहा है, ये नर्क से भी परे है। इसलिए फिल्म पठान के लिए उसकी स्टोरीलाइन के अनुसार सही नाम इंडियन पठान होता। फिल्म पठान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इसकी नॉनस्टॉप कमाई जारी है। फिल्म हाईएस्ट इंडियन ओपनर फिल्म बन गई है। पठान ने KGF 2 के रिकॉर्ड को पछाड़ा है।

शिव ठाकरे पर भड़के फैंस, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिल थामकर देंखे ये VIDEO

बिग बॉस-16 से बाहर हुई टीना: रिपोर्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -