यहां बच्चे जहरीले सांप को समझते हैं खिलौना, खेलते हैं मौत का खेल
यहां बच्चे जहरीले सांप को समझते हैं खिलौना, खेलते हैं मौत का खेल
Share:

सांप का नाम सुनते ही कई लोग भाग निकलते हैं. लेकिन कुछ ऐसे भी  होते हैं जिन्हें जानवरों से प्यार होता है. लेकिन विषैले जानवरों के साथ रहना खतरे से भरा हो सकता है.अगर कोई सांप को इलाके या उसके नुकसान पहुंचाने की कोशिश करता है तो सांप उसपर तेजी से पलटवार करते हैं और अपने जहरीले विष से जान ले लेते हैं. हम आपको ऐसा मामला बताने जा रहे हैं जहां पर बच्चे सांप के साथ खेलते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहा है.
 
वायरल  होते इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गांव में कुछ लोग हैं. इन्ही के बीच एक छोटा बच्चा भी बैठा है. जिसके सामने एक जहरीला सांप है. इसे आम भाषा में नाग कह सकते हैं. इस वीडियो में आप[ देख सकते हैं कि कैसे बच्चा इस जहरीले सांप के साथ खेल रहा है. जिस उम्र में हाथ में खिलौना होना चाहिए था उसमें बच्चा सांप से खेल रहा है. अब ये बच्चे ऐसा कैसे कर लेते हैं या इनके परिवार वाले साँपों के साथ कैसे रह लेते हैं ये तो वही जाने. लें इस वीडियो को देखकर तो कोई भी हैरान रह जाये तो डर जाए. 

वैसे यह वीडियो किसने-कब और कहां शूट किया था इस बात कि पुष्टि तो नहीं हो पाई है. लेकिन वीडियो देख के अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस गांव में सांपो को पाला या सपेरे रहते होंगे. फिलहाल इस वीडियो को देखने के बाद बड़े-बड़ों की सांसे थम जाती है.

माँ बनते समय रखें इन बातों का विशेष ध्यान, वरना आपको भी हो जाएगा किन्नर...'

800 जानवरों के बीच रहता है ये शख्स, 300 है शेरो की संख्या

Video : तो इस तरह भेजे जाते हैं जेल में कैदियों को रूपए, देखकर हैरान रह जायेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -