संसद में गूंजा 'पठान'! PM मोदी ने कहा कुछ ऐसा कि झूम उठे SRK के फैंस
संसद में गूंजा 'पठान'! PM मोदी ने कहा कुछ ऐसा कि झूम उठे SRK के फैंस
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म देश में 500 और वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ कमाने की तरफ बढ़ रही है। पठान की ये गूंज अब संसद तक पहुंच गई है। तभी तो देश के पीएम ने संसद में अपनी स्पीच के चलते पठान फिल्म का जिक्र किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्या कहा, चलिए जानते हैं।

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक क्लिप वायरल हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर में हुए परिवर्तन के बारे में बात कर रहे थे। तभी वे कहते हैं- श्रीनगर के अंदर दशकों बाद थियेटर हाउसफुल चल रहे हैं। अब श्रीनगर में दशकों बाद क्या ऐसा कारनामा हुआ है, ये भी बता देते हैं। देश-विदेश में अपना दमखम दिखा रही पठान ने श्रीनगर में भी अपना डंका बजाया। 32 वर्षों पश्चात् सिर्फ और सिर्फ पठान के कारण वहां के सिनेमाघरों में रौनक लौटी। शोज हाउसफुल चलने लगे। वर्षों पश्चात् श्रीनगर के थियेटर के बाहर हाउसफुल का बोर्ड लगा। 

है ना कमाल की बात। ऐसा कारनामा सिर्फ और सिर्फ रोमांस के बादशाह शाहरुख खान ही कर सकते हैं। प्रधानमंत्री मोदी के भाषण की ये क्लिप शाहरुख खान प्रशंसकों के बीच छाई हुई है। प्रशंसक इसे प्राउड मोमेंट बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अब तो दुनिया मानती है। पठान को हर किसी का प्यार मिल रहा है। ये बात हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी जानते हैं। दूसरे ने लिखा- प्रधानमंत्री मोदी को भी पता है पठान क्या धमाल मचा रही है। कईयों ने पठान की कामयाबी को शाहरुख खान का स्टारडम बताया है। संसद में TMC के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने भी पठान की प्रशंसा की है।

फेम के लिए प्रियंका ने बदला नाम, एडल्ट सीरीज में कर चुकी हैं काम

'मांग भर दी, मैं चिल्लाती रही...', इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ हुई छेड़छाड़

कियारा-सिद्धार्थ के बाद ये एक्ट्रेस बनी दुल्हन, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -