मात्र 9,999 में पेश है शानदार स्मार्ट टीवी
मात्र 9,999 में पेश है शानदार स्मार्ट टीवी
Share:

इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट बनाने वाली घरेलु कंपनी डीटेल मोबाइल्स एंड एक्सेसरीज ने अपना नया स्मार्ट एलईडी टीवी लांच किया है. ये स्मार्ट टीवी गूगल के एंड्रायड ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस है. इस स्मार्ट टीवी में 32 इंच की डिस्प्ले दी गयी है. जबकि इसकी कीमत 17,999 रुपये राखी गई है. अभी हाला ही में एक रिपोर्ट आई थी जिसमे कहा गया था कि भारतीय टेलीविजन बाजार साल 2021 तक नौ अरब डॉलर को पार कर जाएगा.

वहीं स्मार्ट टीवी प्रीमियम कैटेगरी में शामिल होने के साथ बाजार की करीब 15 फीसदी हिस्सेदारी पर कब्ज़ा करेगा. इसके अलावा कंपनी ने 24 इंच और 32 इंच के दो एलईडी टेलीविजन भी बाजार में उतारे हैं जिनकी कीमत क्रमशः 9,999 रुपये और 13,999 रुपये है.

इस मौके पर एस.जी. कॉर्पोरेट मोबिलिटी के प्रबंध निदेशक योगेश भाटिया ने बताया, "हमने विश्व में सबसे किफायती फीचर फोन पेश करते हुए आर्थिक रूप से कमजोर तबके के लिए संवाद कायम करने की बाधाओं को तोड़ा है. अब 'बनेगा इंडिया स्मार्ट' मुहिम का नजरिया रखते हुए हम 'इंडिया का टीवी' पेश कर एक नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं. हम किफायती मॉडलों के जरिए देश के दूरवर्ती क्षेत्रों तक पहुंच बनाने और लाखों लोगों के जीवन में बदलाव लाना चाहते हैं." कंपनी ने अपने बयान में कहा कि उसकी योजना इस महीने के अंत तक बाजार में 24 से 65 इंच के एलईडी टीवी लॉन्च करने की है.

 

सावधान: इस कैमरे की कीमत जान, सदमे में आए कई लोग

कचरा लें पैसे देता है ये एटीएम

वैज्ञानिक भी है परेशान, नहीं करता इस जगह कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -