अब दिल्ली की शादियों में शामिल हों सकते हैं केवल 50 लोग, LG ने दी प्रस्ताव को मंजूरी
अब दिल्ली की शादियों में शामिल हों सकते हैं केवल 50 लोग, LG ने दी प्रस्ताव को मंजूरी
Share:

नई दिल्ली: आप सभी जानते ही हैं कि कोरोना संक्रमण का प्रभाव इस समय सबसे अधिक दिल्ली में देखने के लिए मिल रहा है। इस समय दिल्ली के जो हालत हैं वह बिलकुल भी सही नहीं है। दिल्ली में दिन पर दिन कोरोना के मरीजों का आंकड़ा बढ़ता नजर आ रहा है। हर दिन बहुत तेजी से मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में दिल्ली के CM अरविन्द केजरीवाल ने बीते दिनों कहा था कि फिर से लॉकडाउन लगाया जा सकता है।

ऐसे में अब खबर आई है कि दिल्ली में किसी भी शादी समारोह में 50 से ज्यादा लोग इकट्ठे नहीं हो सकते हैं। जी हाँ, हाल ही में दिल्ली सरकार ने यह प्रस्ताव उपराज्यपाल अनिल बैजल के पास मंजूरी के लिए भेजा था, जिसे उपराज्यपाल ने मंजूरी दे दी है। ऐसे में अब शादी में 50 से अधिक लोग नहीं जा पाएंगे। पहले शादी समारोह में इकट्ठे होने वाले लोगों की संख्या 200 कर दी गई थी लेकिन अब उसे घटाकर 50 किया जा चुका है।

यहाँ बढ़ते हुए कोरोना के मामलों को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। आपको हम यह भी बता दें कि दिल्ली में प्रदूषण होने के बाद से कोरोना के मामलों में इजाफा देखने को मिला है। अगर नए आंकड़ों को देखा जाए तो उनके अनुसार बीते 24 घंटों में राजधानी में 6396 नए केस दर्ज किए गए हैं, जबकि 99 लोगों ने जान गंवाई है। वहीं अब नए मामलों के साथ ही एक्टिव केस की कुल संख्या 42 हजार तक पहुंच चुकी है। राजधानी में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए ही यूपी के नोएडा में भी सतर्कता बरतना आरम्भ हो चुकी है।

बिहार की शादी में जाएंगे सोनू सूद, स्‍वीकार किया नेहा का निमंत्रण!

UP के इन जिलों में अगले तीन घंटे में होगी जोरदार बारिश

रेबेल विल्सन ने कम किया अपना वजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -