महिला ने आर्डर किए थे एक दर्जन मास्क फिर भी कंपनी ने दिए इतने
महिला ने आर्डर किए थे एक दर्जन मास्क फिर भी कंपनी ने दिए इतने
Share:

मिनेसोटा से इन दिनों अजीबोगरीब केस सामने आया है जहां एक महिला कस्टमर ने ऑनलाइन शॉपिंग बिजनेस की मालिक से नाराज होकर पूरे पैसे वापस करने करने की बात कही है. ऐसा उसने इसलिए किया क्योंकि मिनेसोटा में रहने वाली ज़ाडा मैक्रे नाम की एक महिला जो अपना ऑनलाइन बिजनेस जाडा वोल्ट के नाम से  संचालित करती है. उसने ग्राहक के आर्डर पर उसे एक दर्जन के हिसाब से 12 मास्क भेजे थे जिसे देखकर ग्राहक को गुस्सा आ गया और उसने ईमेल करके महिला से पैसे वापसी की मांग की.. वहीं जानकारी के अनुसार जाडा एक सिंगल मदर हैं और ऑनलाइन बिजनेस से अपना घर का संचालन करती है.

ग्राहक की नाराजगी की वजह : ट्विटर पर महिला ने ग्राहक के साथ हुई वार्तालाप के स्क्रीनशॉट को साझा किया जिसमें ग्राहक ने बोला कि उसने एक दर्जन मास्क आर्डर किए थे पर उसे सिर्फ 12 मास्क मिले हैं इसलिए वो बहुत निराश है और अब उसे पूरे पैसे वापस चाहिए हैं. कस्टमर ने आगे बोला कि अब से वो जाडा की ऑनलाइन मार्केट से कुछ नहीं खरीदने वाले है. वहीं जाडा ने जवाब में लिखा कि एक दर्जन का मतलब 12 होता है, इसलिए उसने जो मास्क भेजे थे उनकी मात्रा सही थी और वो इसके लिए रिफंड नहीं करेंगी. साथ ही जाडा ने ग्राहक को निराश करने के लिए माफी भी मांगी और उसे $ 5 का डिस्काउंट कूपन भी दिया.

ट्वीटर पर वायरल हुए स्क्रीनशॉट: ट्विटर पर स्क्रीनशॉट की फोटोज तेजी से वायरल हो रही है जिसे 3 लाख से अधिक लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिल चुके हैं. वहीं जाडा की पोस्ट वायरल होने के उपरांत से उनका ऑनलाइन शापिंग बिजनेस बहुत अच्छा चल रहा है. जाडा ने बताया जहां पहले उनको हफ्ते में 3 आर्डर मिलते थे अब उन्हें हर दिन 30 आर्डर मिल रहे हैं.

बंगाल के चुनावी दंगल से 'गायब' हुए ओवैसी, AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी

सीआरपीएफ की 54 बटालियन ने श्रीनगर में मुफ्त चिकित्सा शिविर का किया आयोजन

कोसी-सीमांचल में कोरोना से शुरू हुआ मौत का सिलसिला, अररिया में महिला ने दम तोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -