कपिल से लेकर कुंडली भाग्य तक टीआरपी में  नीचे गिरे शोज, इसे मिला पहला पायदान
कपिल से लेकर कुंडली भाग्य तक टीआरपी में नीचे गिरे शोज, इसे मिला पहला पायदान
Share:

आज हम आपके लिए लेकर आए हैं इस हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी रिपोर्ट जो चौकाने वाली है. तो आइए जानते हैं आज की लिस्ट में कौन कहाँ पर है...? इस बार सबसे पहले बात करतें है दसवें पोजीशन की. जी हाँ, आपको बता दें कि इस पोजीशन पर इस हफ्ते बना हुआ है द कपिल शर्मा शो. इस शो को 15.8 पॉइंट्स के साथ यह जगह मिली है और यह नीचे खिसक गया है. वहीं नौवें पोजीशन पर 17.7 पॉइंट्स के साथ जी टीवी का सीरियल कुंडली भाग्य  है जो पिछले कुछ हफ्तों से काफी शानदार पोजीशन हासिल किए हुए था लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ है. वहीं इस बार आठवें पोजीशन पर बेपनाह प्यार 19.9 पॉइंट्स के साथ बना हुआ है और अब बात करें सातवें पोजीशन की तो उस पर है 21.5 पॉइंट्स के साथ मौजूद है तारक मेहता का उल्टा चश्मा.

इसी के साथ इस बार छठें पोजीशन पर 22.0 पॉइंट्स संग स्टार प्लस का सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला बन हुआ है. इसके बाद अब बात करते हैं हम टॉप 5 पोजीशन की. तो इस बार पांचवीं पोजीशन पर है स्टार प्लस का सीरियल ये है मोहब्बतें जिस 23.2 पॉइंट्स हासिल हुए हैं.

वहीं चौथे पोजीशन पर इस बार 25.0 पॉइंट्स के साथ आया है ये रिश्ते हैं प्यार के. इसी के साथ कसौटी जिंदगी की 2 को तीसरी पोजीशन 27.7 पॉइंट्स के साथ इस हफ्ते मिली है. आगे सोनी टीवी का सीरियल ये उन दिनों की बात है 28.8 पॉइंट्स के साथ है दूसरी पोजीशन पर. वहीं अब नंबर एक की बात करें तो इस हफ्ते नंबर वन पोजीशन पर है ये रिश्ता क्या कहलाता है, जिसमें नायरा और कार्तिक के बीच काफी सारे ट्विस्ट एंड टर्न दिखाए जा रहे हैं.

गरीब हो गए सलमान, खर्च बचाने के लिए मुंबई में होगी बिग बॉस 13 की शूटिंग!

मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो, फैंस हुए शॉक्ड

दोबारा टीवी पर वापसी करेगा बालवीर, यह एक्ट्रेस निभाएगी नेगेटिव किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -