फिर बढ़ गई ऑनलाइन ट्रांजैक्शन की लिमिट...हर घंटे कर सकते है इतने रुपए ट्रांसफर
फिर बढ़ गई ऑनलाइन ट्रांजैक्शन की लिमिट...हर घंटे कर सकते है इतने रुपए ट्रांसफर
Share:

यदि आप दिन की चाय से लेकर रात का डिनर ऑनलाइन मंगवाते हैं या फिर इनके लिए ऑनलाइन मनी ट्रांसफर करने वाले Apps पर निर्भर ही होते है तो अब आपको इनकी डेली लिमिट भी जान लेना चाहिए. दरअसल इन ऐप्स की एक लिमिट है और यदि आप उसे जाने बगैर दनादन ट्रांजैक्शन करते है तो ट्रांजैक्शन बीच में ही ब्लॉक हो जाएगा और जिसके कारण से आपको बहुत बार परेशानी का भी सामना करना पड़ता है. ऐसा ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर कौन से ऐप में क्या ट्रांजैक्शन लिमिट है. 

PhonePay: फोन पे भी एक बहुत ही पॉपुलर ऐप है जिसकी बदौलत आप पूरे दिन में ₹100000 किसी को भी भेज सकते हैं या फिर आप 1 घंटे में ₹20000 का ट्रांजैक्शन कर पाएंगे. इस ऐप में भी आप दिनभर में 20 ट्रांजैक्शन कर सकते हैं और 1 घंटे में आपको सिर्फ 5 ट्रांजैक्शन करने की ही छूट दी जा रही है.

Paytm: सबसे पहले हम आपको पेटीएम के बारे में बताने जा रहे हैं जो तब से चर्चा में आए हैं जब से भारत में नोटबंदी हुई थी और तब से लेकर अब तक करोड़ों यूजर्स ने इसके उपयोग किया है. आप इस ऐप के माध्यम से दिन भर में ₹100000 ट्रांसफर कर सकते हैं. इतना ही नहीं हर 1 घंटे में ₹20000 भेज सकते हैं. इस ऐप की बदौलत आप दिनभर में 20 ट्रांजैक्शन या फिर 1 घंटे में 5 ट्रांजैक्शन भी कर पाएंगे.

Google Pay: गूगल पे भी एक पुराना मनी ट्रांसफर एप है जो बेहद ही आसान है क्योंकि बहुत सारे यूजर्स रेगुलर बेसिस पर इसका उपयोग कर सकते है आपको बता दें कि नाम दिनभर में इस ऐप के जरिए 10 ट्रांजैक्शन ही कर सकते हैं. इस ऐप की मदद से आप मैक्सिमम ₹100000 भेज पाएंगे.

Amazon Pay: अमेजॉन पे की बात करें तो यूजर्स किस ऐप की सहयता से ₹100000 से ज्यादा ट्रांसफर नहीं कर सकते है.

शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये ईयरबड्स

इस दिन लॉन्च होंगे Samsung के सबसे पावरफुल स्मार्टफोन्स

TWITTER में होने जा रहा अब तक सबसे बड़ा बदलाव, जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -