बाजार की भीड़ से बचकर कम खर्च में इन साइट्स से करें दिवाली शॉपिंग
बाजार की भीड़ से बचकर कम खर्च में इन साइट्स से करें दिवाली शॉपिंग
Share:

साल के सबसे बड़े त्यौहार दीवाली पर काफी कुछ खरीदना होता है जिसमें कपड़ों से लेकर बर्तन, इलेक्ट्रॉनिक्स, मिठाईयों तक हर एक की शॉपिंग करनी पड़ती. इसके लिए बाजार सजे होते हैं चाहे वो ऑनलाइन हों या ऑफलाइन और दोनों ही जगहों पर लोगों की बहुत भारी भीड़ देखने को मिल रही है. जी हाँ, 5 दिनों तक चलने वाले दिवाली फेस्टिवल केलिए लोग हर तरह की शॉपिंग कर रहे हैं. ऐसे में आप ऑनलाइन कपड़ों से लेकर एक्सेसरीज़, किचन वेयर्स, इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे कई चीज़ों को खरीदने का ऑप्शन है आपके पास. जिसमें कैशबैक का भी फायदा उठाया जा सकता है. जानेंगे इन वेबसाइट्स के बारे में.

Paytm Mall - पेटीएम मॉल ने महाकैशबैक सेल का आयोजन किया है. यह सेल 1 नवंबर से शुरू हुई है जो 7 नवंबर तक चलेगी. सेल के दौरान यूजर्स को कैशबैक, डिस्काउंट्स समेत और भी कई बेनिफिट्स दिए जाएंगे.  कपड़ों से लेकर घरेलू सामानों पर 40-70 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है. कई बड़े ब्रांड्स पर 70 फीसदी तक कैशबैक भी मिल रहा है. 

Amazon - Amazon का Great Indian Festival सेल 2 नवंबर को रात 12 बजे शुरू होकर 5 नवंबर तक रहा. इसके अलावा भी आप वहां से शॉपिंग कर सकते हैं जो आपको हर सुविधा देगा. यह कंपनी की तीसरी बड़ी सेल थी. ऑनलाइन पेमेंट करने वाले सभी कस्टमर्स को अमेजन 10 फीसदी का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दे रही है. कपड़ों की बात करें तो यहां हर एक के लिए कई ऑप्शन्स हैं जो आपको कनफ्यूज़ कर देंगे. कपड़ों पर इस सेल में 50 से लेकर 80 प्रतिशत तक भारी डिस्काउंट दिया जाएगा.

Flipkart - फ्लिपकार्ट से भी आप दिवाली की शॉपिंग कर सकते हैं जहां कई सारे ऑफर्स आपको मिलेंगे.  कपड़ों और एक्सेसरीज़ पर 50-80 प्रतिशत तक भारी डिस्काउंट मिल रहा है.

आ गई ठण्ड, अपने वार्डरोब में शामिल ये ट्रेंडिंग स्वेटर्स

दिवाली पर कुछ स्टाइलिश चाहिए तो इन सेलेब्स को करें फॉलो

दिवाली पर ड्रेस का नहीं कर पा रहे सिलेक्शन, तो ट्राई करें ये ड्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -