फिल्मों में निवेश करवाने वाली लुटेरी कंपनी

By Jyoti Rajawat
Dec 02 2017 03:39 PM
फिल्मों में निवेश करवाने वाली लुटेरी कंपनी

बॉलीवुड में निवेश दिलवाने के नाम पर ठगी का कारोबार करने वाली कंपनी का पुलिस ने भांडाफोड़ किया. फिल्म जगत में निवेश और भारी लाभ का प्रलोभन देकर विभिन्न राज्यों से ठगी करने वाली कंपनी 'एंपरर मीडिया ऐंड एंटरटेनमेंट लिमिटेड' और 'फिनकार्प क्वाईन' का पर्दाफाश कर, उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

इस कंपनी ने देशभर के अलग-अलग राज्यों से करीब 200 करोड़ रुपये की ठगी की है. अभियुक्त को एसटीएफ ने इलाहाबाद से गिरफ्तार किया है. एसटीएफ के प्रवक्ता ने जानकारी दी कि इलाहाबाद से गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का नाम ओम प्रकाश है. ओमप्रकाश इलाहाबाद के तेलियरगंज का निवासी है. एसटीएफ ने उसके पास से एक कंप्यूटर, तीन मोबाइल, कुछ मोहरें तथा कईं महत्वपूर्ण कागजात बरामद किए हैं.

एसटीएफ प्रवक्ता ने बताया कि एसटीएफ उत्तर प्रदेश को बहुत दिनों से इलाहाबाद व उसके आसपास के क्षेत्रों से फर्जी कंपनियां बनाकर ऑनलाइन धोखाधड़ी कर पैसों की लूट करने वाले गिरोहों के सक्रिय होने की सूचना मिल रही थी. उन्होंने बताया कि कल मुखबिर से सूचना मिली थी कि थाना सिविल लाइंस में इस तरह के एक गिरोह द्वारा फर्जी कंपनी बनाकर फिल्म जगत में निवेश और इसमें भारी लाभ का प्रलोभन देकर ऑनलाइन ठगी की जा रही है. सिविल लाइंस में दर्ज इस मामले में कार्रवाई करते हुए एसटीएफ ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरोह के अन्य सदस्यों  की तलाश जारी है.

भीषण दुर्घटना में पूरा परिवार ख़त्म

डांस करते विडियो बनाया,कुछ देर बाद मौत

जीत के जश्न में चली गोली