ईकाॅमर्स कंपनियां स्थापित कर रही हैं आॅफलाईन स्टोर्स
ईकाॅमर्स कंपनियां स्थापित कर रही हैं आॅफलाईन स्टोर्स
Share:

नई दिल्ली। जो कंपनियां अब तक ई काॅमर्स के माध्मय से अपना कारोबार कर रही थीं और आॅनलाईन मार्केट में वे ग्राहकों को तरह-तरह की सेवाऐं प्रदान कर रही थीं वे अब अपने रिटेल स्टोर्स के माध्यम से उपभोक्ताओं को आॅफलाईन सुविधा प्रदान करने की तैयारियां भी कर रही हैं। ऐसी ही एक कंपनी ने आॅनलाईन फर्नीचर निर्माण करने वाली कंपनी पेपरफ्राई, फैशन अपैरल का विक्रय करने वाली कंपनी मिंत्रा व बच्चों का सामान विक्रय करने वाली वेबसाइट अपने आॅनलाईन स्टोर्स खोलने में लगी है।

 इन वेबसाईट में firstfry.com लोगों को सुविधाऐं देने में लगी हैं। इन कंपनीज़ द्वारा अपने स्टोर्स खोलने को लेकर अधिकांश ध्यान दिया जा रहा है। ये कंपनियां चाहती हैं कि उन्हें आॅफलाईन ग्राहक भी मिलें। पेपरफ्राई के सीईओ अंबरीश मूर्ति के अनुसार उद्योग में ग्रो करने व शेयर मार्केट से धन कमाने हेतु ऐसा करना बेहद आवश्यक है।

आॅनलाईन रिटेल कंपनी फ्लिपकार्ट द्वारा भी अपनी कंपनी की सहयोगी कंपनी मिंत्रा द्वारा भी अपनी कंपनी के स्टोर्स विभिन्न शहरों में खोलने की तैयारियां की जा रही हैं। इनका कहना है कि आॅफलाईन बिजनेस में भी अच्छी ग्रोथ है। ऐसे में स्टोर्स स्थापित किए जा रहे हैं। शेयर मार्केट में रूपए बढ़ाने के लिए भी कंपनीज़ को ऐसा करना पड़ रहा है।

देश के निवेशकों के बिटकॉइन में करोड़ों फंसे

'फेमिनिज्म' मरियम वेबस्टर का सबसे लोकप्रिय शब्द

चीनी सरकार ने लगाई वेबसाईट्स पर पाबंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -