अब सोना-चांदी या रुपया नहीं, बल्कि प्याज है चोरों का नया टारगेट, देखें पूरी रिपोर्ट
अब सोना-चांदी या रुपया नहीं, बल्कि प्याज है चोरों का नया टारगेट, देखें पूरी रिपोर्ट
Share:

सहारनपुर: अभी तक आपने सोना-चांदी, रुपया पैसा या मूल्यवान सामानों की चोरी की घटनाएं तो खूब देखीं और सुनीं होंगी, किन्तु सहारनपुर में एक व्यक्ति पर प्याज चोरी का आरोप लगा है। जी हां प्याज की बढ़ती कीमतों के चलते प्याज की अहमियत इतनी बढ़ गई है कि अब प्याज की चोरी भी होने लगी है। सहारनपुर में नौशाद नाम के एक दुकानदार ने जब प्याज का बोरा गायब देखा तो वह दंग रह गया और मामले की जांच के लिए उसने इसकी शिकायत दर्ज करा दी। इस पर जब मामले की जांच हुई तो पता चला कि प्याज चोरी हुए हैं।

प्याज चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। साक्ष्य मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शख्स ने प्याज का पूरा का पूरा बोरा ही चोरी कर लिया था और यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार, दुकानदार ने अपनी दुकान से जब प्याज का बोरा गायब देखा तो वह परेशान हो गया, क्योंकि उसकी दुकान में यह सबसे मंहगी सब्जी थी और इससे उसे काफी मुनाफे की भी आस थी। ऐसे में उसने जैसे दी प्याज का बोरा गायब देखा तो इसकी शिकायत लेकर पुलिस थाने जा पहुंचा।

इस पर पुलिस ने भी जांच शुरू की और दुकान के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो चोर का पता चला, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया और बरामद प्याज दुकानदार के सुपुर्द कर दी। हालांकि, एक प्रकार से देखा जाए तो यह केस पुलिस के लिए परेशानी का सबब भी बन सकता था, किन्तु पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मामले को सुलझा लिया।

झारखंड में एक और मॉब लिंचिंग, मृतक के परिजनों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगाया जाम

संजय निरुपम का दावा, कहा - चापलूस नेताओं को हटाए बिना कांग्रेस का बेड़ा पार नहीं होगा

अर्थव्यवस्था को रफ्तार देने की कोशिश में जुटी सरकार, उठा सकती है यह कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -