भारत में लॉन्च हुए ओनिडा के स्मार्ट टीवी, जाने क्या है संभावित कीमत
भारत में लॉन्च हुए ओनिडा के स्मार्ट टीवी, जाने क्या है संभावित कीमत
Share:

भारत में स्ट्रीमिंग सर्विस की मांग को देखते हुए तमाम कंपनियां लगातार अपने स्मार्ट टीवी पेश कर रही हैं. भारत में एंड्रॉयड टीवी की भी लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ रही है. एंड्रॉयड के सपोर्ट के कारण स्मार्ट टीवी में अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार जैसे वीडियो स्ट्रीमिंग एप का सपोर्ट मिल रहा है. बाजार की मांग को देखते हुए ओनिडा (Onida) ने फायर टीवी एडिशन टीवी की सीरीज पेश की है. ओनिडा टीवी सीरीज 32 इंच और 43 इंच का के टीवी शामिल हैं. ओनिडा के फायर टीवी की बिक्री अमेजन इंडिया से 20 दिसंबर से होगी. 32 इंच वाले टीवी में एचडी डिस्प्ले मिलेगी, वहीं 43 इंच वाले में फुल एचडी रिजॉल्यूशन मिलेगा.

वहीं यदि हम कीमत की बात करें तो ओनिडा फायर टीवी के 32 इंच वाले वेरियंट की कीमत 12,999 रुपये और 43 इंच वाले की कीमत 21,999 रुपये है. ओनिडा के इन टीवी पर अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और यूट्यूब जैसे कई एप्स का सपोर्ट मिलेगा. टीवी को इंटरनेट से कनेक्ट भी कर पाएंगे. 

ओनिडा के इस टीवी को इंटरनेट से कनेक्ट किया जा सकता है. इसका फायर टीवी प्लेटफॉर्म अमेजन फायर टीवी स्टिक की तरह ही है. टीवी के साथ तीन एचडीएमआई पोर्ट मिलेंगे. इसके अलावा टीवी के साथ मिलने वाले रिमोट में अमेजन एलेक्सा का भी सपोर्ट दिया गया है.

Apple Macbook Pro 16 : इस जगह सेल में हुआ उपलब्ध, सस्ते दाम पर खरीदने का सुनहरा मौका

Google Chrome : पासवर्ड चोरी होने का खतरा, गूगल ने जारी की चेतावनी, इस तरीके को अपनाकर ​बचाएं निजी जानकारी

PUBG Mobile 0.16.0 अपडेट: इस लेटेस्ट फीचर ने गेम में बढ़ाया रोमांच, यूजर्स में खुशी की लहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -