ओएनजीसी विदेश ने सेनेगल ब्लॉकों में हासिल की एफएआर हिस्सेदारी

ओएनजीसी विदेश (ओवीएल) ने अपनी पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी के माध्यम से ऑस्ट्रेलिया के एफएआर के साथ सांगोमर क्षेत्र के शोषण क्षेत्र में 13.67 प्रतिशत भाग लेने और रुफीसक के शेष अनुबंध क्षेत्र, संगोमार ऑफशोर और संगोमार दीप में 15 प्रतिशत भाग लेने वाले ब्याज के लिए निश्चित बाध्यकारी समझौतों पर हस्ताक्षर किए हैं। वुडसाइड एनर्जी (सेनेगल) बीवी (वुडसाइड), मकर सेनेगल लिमिटेड (केर्न्स) और ले सोशिएट देस पेरोट्रोल्स डु सेनेगल (पेट्रोसेन - सेनेगल का राष्ट्रीय तेल कंपनी) आरएसएसडी ब्लॉक में अन्य भागीदार हैं।

सांगोमर फील्ड, वर्तमान में विकास के तहत, मॉरिटानिया, सेनेगल, गाम्बिया, गिनी-बिसाऊ और गिनी-कॉनक्री बेसिन (MSGBC बेसिन) के गहरे पानी में स्थित है, अपतटीय सेनेगल, 772 वर्ग किमी के क्षेत्र को कवर करता है। इसे चरण -1 विकास के तहत 2023 में उत्पादन पर जाने की योजना है।" अधिग्रहण में 1 जनवरी 2020 तक प्रारंभिक कार्यशील पूंजी सहित प्रथागत समायोजन के साथ 45 मिलियन अमरीकी डालर का अपफ्रंट विचार शामिल है और नकद कॉल का भुगतान या जनवरी 2020 से पूरा होने तक भुगतान किया जाना है।

यह पूरा होने पर देय होगा; और (ii) पहले तेल या 31 दिसंबर 2027 से 3 वर्ष के पहले तक ब्रेंट तेल की कीमत के आधार पर सालाना देय आकस्मिक भुगतान होगा। ओएनजीसी ने एक विज्ञप्ति में कहा, जब तक पहले तेल के लगभग 600 मिलियन अमेरिकी डॉलर होने की उम्मीद नहीं है तब तक विकास लागत सहित कुल निवेश शामिल है।

एलटीसी कैश वाउचर योजना परिवार के सदस्य के नाम पर खरीद की सुविधा

ICICI बैंक की जबरदस्त पहल! आपकी किराना दुकान आधे घण्टे में बन जाएगी ऑनलाइन स्‍टोर

सेंसेक्स, निफ्टी में लगातार 8 सत्रों में बढ़त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -