इस स्थान पर गैस पाइप लीक होने की न्यूज़

इस स्थान पर गैस पाइप लीक होने की न्यूज़
Share:

लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बीच आंध्र प्रदेश में एक बार फिर गैस लीक होने की खबर से हड़कंप मच गया. राज्य के पूर्वी गोदावरी क्षेत्र में मलिकिपुरम मंडल के तुरुप्पलेम गांव में शनिवार को ऑयल एंड नेचुरल कॉरपोरेशन (ONGC) के गैस पाइपलाइन में लीकेज की खबर सामने आई. पुलिस के अनुसार ग्रामिणों ने इसे लेकर अधिकारियों को सतर्क किया और अब मामला काबू में है. बता दें कि राज्य में यह दस दिन में गैस लीक की दूसरी घटना है. इससे पहले सात मई को विशाखापट्टनम में एलजी पॉलिमर इंडिया प्राइवेट के प्लांट से गैस हुई थी. इसमें 12 लोगों की मौत हो गई थी और 400 से अधिक लोगों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था.

जलपाईगुड़ी में मजदूरों से भरी बस पलटी, 15 जख्मी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मलिकिपुरम के उप-निरीक्षक नागराजू ने समाचार एजेंसी  एएनआइ को बताया कि गैस रिसाव शनिवार शाम करीब 6 बजे शुरू हुआ. ओएनजीसी के टेक्नीशियन मौके पर पहुंचें और सभी वेल्स को बंद कर दिया. इसके बाद प्रेशर को कम करके स्थिति को नियंत्रण में लाई गई. 

आर्थिक पैकेज: आज आखिरी किश्त की घोषणा करेंगी वित्त मंत्री, 11 बजे से प्रेस वार्ता

अगर आपको नही पता तो बता दे कि विशाखापट्टनम के वेंकटपुरम गांव में स्थित में 10 मई को एलजी पॉलिमर इंडिया प्राइवेट के प्लांट से कृत्रिम रबर बनाने में इस्तेमाल होने वाली गैस स्टीरीन के रिसाव से हजार से ज्यादा लोग प्रभावित हुए थे. तड़के ढाई बजे के आसपास जब यह हादसा हुआ तब लोग सो रहे थे. जब तक लोगों की आंख खुलती वे इसके प्रभाव में आ गए थे. गैस तेजी से आसपास के इलाकों में फैल गई. लोग नींद में ही बेहोश हो गए थे. जानवर और पक्षियों पर भी इसका प्रभाव देखने को मिला था.

लॉकडाउन के चौ​थे चरण में इन जोन में मिल सकती है छूट

पुणे की फार्मा कंपनी का दावा, कहा- तीन दवाओं से हो सकता है कोरोना का इलाज

कोरोना संकट में इंसानियत की मिसाल, दोस्त अमृत की आखिरी सांस तक उसके साथ डटा रहा याकूब

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -