ONPLUS9 और ONEPLUS9 PRO  चीनी सर्टिफिकेशन साइट्स पर हुआ स्पॉट
ONPLUS9 और ONEPLUS9 PRO चीनी सर्टिफिकेशन साइट्स पर हुआ स्पॉट
Share:

ONEPLUS 9 और ONEPLUS 9 PRO के बड़े लॉन्च से पहले दोनों फोन को दो चीनी प्रमाणन साइटों 3C (CCC) और उद्योग और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय (MIIT) में देखा गया था। एक नए प्रमाणन ने ONEPLUS 9 और ONEPLUS 9 PRO दोनों पर चार्जिंग गति की पुष्टि की है। अगर रिपोर्टों पर भरोसा किया जाए, तो दोनों स्मार्टफ़ोन स्नैपड्रैगन 888 द्वारा संचालित होंगे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गिज़ोमिना की रिपोर्ट के अनुसार, ONEPLUS 9 और ONEPLUS 9 PRO मॉडल नंबर LE2120 और LE2110 के साथ दो चीनी प्रमाणन साइटों पर दिखाई दिए हैं। सर्टिफिकेशन साइट्स पर लिस्टिंग से पता चला कि स्मार्टफोन 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकते हैं। स्मार्टफोन बॉक्स के अंदर WARP चार्जर के साथ भी जहाज जाएगा। 

ONEPLUS 9 और ONEPLUS 9 PRO वायरलेस चार्जिंग के लिए 4500mAh की बैटरी और सपोर्ट के साथ आने की अफवाह है। ONEPLUS 9  PRO 45W वायरलेस चार्जिंग तक। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पिछले लीक से पता चला है कि ONEPLUS 9 PRO में 120 इंच की उच्च ताज़ा दर के साथ 6.7 इंच का फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले हो सकता है। दूसरी ओर, ONEPLUS 9 छोटे 6.55-इंच के फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले और 120Hz की उच्च रिफ्रेश दर के साथ आ सकता है। स्मार्टफ़ोन को 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया Snapdragon 888 SoC द्वारा संचालित किए जाने का अनुमान है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके विस्तार किया जा सकता है। लॉन्च के दौरान अधिक वेरिएंट हो सकते हैं।

केरल चुनाव: कांग्रेस ने काटा टिकट, तो महिला प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, सिर भी मुंडाया

उत्तराखंड सीएम रावत ने भगवान राम से की पीएम मोदी की तुलना, दिया बड़ा बयान

किसानों के समर्थन में उतरे सत्यपाल मलिक, किया टिकैत की गिरफ़्तारी रुकवाने का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -