OnePlus 8 Pro का ग्राहकों को है बेसब्री से इंतजार, इस सुविधा ने बनाया दुनिया का पहला फोन
OnePlus 8 Pro का ग्राहकों को है बेसब्री से इंतजार, इस सुविधा ने बनाया दुनिया का पहला फोन
Share:

दुनिया के लोकप्रिय स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस के फोन OnePLus 8 Pro को लॉन्च होने में अभी काफी वक्त है, लेकिन इसकी चर्चा अभी से ही शुरू हो गई है. फोन को लेकर अब तक जितने भी लीक आए हैं उनके हिसाब से यह फोन काफी एक्साइटिंग लग रहा है. पिछले महीने आए एक लीक में इस फोन के डिजाइन का पता चल गया था और अब नए लीक में फोन के बारे में बड़ी एक खास जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है कि फोन में कंपनी 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले देने वाली है. अगर ऐसा होता है तो वनप्लस 8 प्रो इस डिस्प्ले के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन बन जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

नोटबंदी से मिली इन एप्प को पहचान,जानिए पूरा सच

कंपनी ने 120Hz के रिफ्रेश रेट वाले फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले को इस लिए खास माना जा रहा है क्योंकि इसके साथ आने वाला वनप्लस 8 प्रो कंपनी का पहला फोन होगा. इसी साल लॉन्च वनप्लस 7T में कंपनी ने 90Hz का फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले दिया था.वनप्लस 8 प्रो के 120Hz डिस्प्ले की चर्चा उस वक्त शुरू हुई जब पॉप्युलर टिप्स्टर मैक्स जे. ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने केवल 120Hz का जिक्र किया है. इस ट्वीट के बाद आए कॉमेंट्स में मैक्स ने वनप्लस की तरफ इशारा किया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इसका सैमसंग गैलेक्सी S11 लाइनअप से कुछ लेना देना नहीं है.

Mozilla Firefox का बग कर रहा है सिस्टम को हैंग

कंपनी वनप्लस 8 में यह डिस्प्ले पैनल देगी या नहीं इस बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. हालांकि, एक्सपर्ट्स का कहना है कि वनप्लस काफी कम प्रॉफिट मार्जिन पर काम करता है. ऐसे में 120Hz वाला महंगा डिस्प्ले पैनल वनप्लस 8 में दिए जाने की संभावना काफी कम है.108 मेगापिक्सल का हो सकता है. कैमराफीचर की बात करें तो कहा जा रहा है कि कंपनी वनप्लस 8 प्रो में क्वॉड कोर कैमरा सेटअप दे सकती है. इसमें 64 मेगापिक्सल या 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है. फोन में नेक्स्ट जेनरेशन स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिए जाने की काफी संभावना है. कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फोन कम से कम 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा.

गूगल को 'सिख रेफरेंडम' के साथ जुड़ना पड़ सकता है भारी, यूजर्स ने जताई नाराज़गी

Vivo V17 जल्द आने वाला है बाजार में, फीचर्स देख हो जायेंगे हैरान

जल्द ही लॉन्च होगा एपल आईफ़ोन का SE2 मॉडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -