आज दोपहर 12 बजे से OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन सेल में होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर
आज दोपहर 12 बजे से OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन सेल में होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर
Share:

जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने OnePlus 7T Pro को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इस फोन को पॉप-अप सेल्फी कैमरा डिजाइन, कर्व्ड फ्ल्यूड एमोलेड डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर जैसे फीचर्स पेश किया गया है. यह फोन OnePlus 7T का अपग्रेडेड वेरिएंट है. कीमत की बात करें तो OnePlus 7T Pro 53,999 रुपये में लॉन्च किया गया है. यह इसके 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है. इसकी सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होने वाली है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में Samsung Galaxy Tab S6 हुआ पेश, उठा सकते है 5,000 तक के कैशबैक का लाभ

अगर बता करें अन्य ऑफर की तो इस फोन के 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 53,999 रुपये है. इसे हेजी ब्लू कलर में खरीदा जा सकेगा. इसे आज दोपहर 12 बजे से 8 शहरों में एक्सक्लूविली OnePlus स्टोर्स पर उपलब्ध कराया जाएगा. इसकी ओपन सेल 12 अक्टूबर यानी कल से Amazon.in, OnePlus.in और OnePlus ऑफलइन स्टोर्स पर शुरू की जाएगी.

Nubia Red Magic 3S स्मार्टफोन जल्द बाजार में ​देगा दस्तक, ये है संभावित कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि इस फोन को OnePlus.in और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदने पर 3,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. यह ऑफर HDFC बैंक क्रेडिट पर मिलेगा. ध्यान रहे कि यह ऑफर 12 अक्टूबर से वैध होगा. वहीं, Amazon यूजर्स को ICICI बैंक डेबिट व क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 1,750 रुपये का ऑफ मिलेगा. वहीं, एयरेटल यूजर्स को कुछ चुनिंदा प्रीपेड रिचार्जेज पर डबल डाटा ऑफर उपलब्ध कराया जाएगा. OnePlus.in से फोन खरीदने पर यूजर्स को no-cost EMI ऑफर भी दिया जाएगा.

गूगल ने दी बड़ी खुशखबरी, इस दिन से Android 10 पर रन करेंगे सभी स्मार्टफोन

Google का ये अपकमिंग स्मार्टफोन Apple को दे सकता है कड़ी टक्कर

इस दिन Nokia 6.2 स्मार्टफोन होगा लॉन्च, कई जबरदस्त फीचर से है लैस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -