Amazon sale में इन स्मार्टफोन ने हासिल की सबसे ज्यादा ब्रिकी
Amazon sale में इन स्मार्टफोन ने हासिल की सबसे ज्यादा ब्रिकी
Share:

इस हफ्ते की शुरुआत में Amazon Prime Day सेल शुरू हुई थी. दो दिन चली इस सेल में पॉपुलर स्मार्टफोन्स पर कई डील्स मिली थी. Apple से लेकर Xiaomi तक ऐसे कई ब्रांड्स थे, जिन पर इन दो दिनों में कई ऑफर्स मिले. अब एक मिडिया रिपोर्ट आई है, जिसमें यह पता चला है की Amazon की इस सेल में यूजर्स द्वारा सबसे ज्यादा कौन-से स्मार्टफोन पसंद किए गए. Prime Day Sale में प्रीमियम स्मार्टफोन्स में OnePlus 7 मिरर ब्लू, Apple iPhone XR और Xiaomi का लेटेस्ट लॉन्च Redmi Y3 टॉप-सेलिंग स्मार्टफोन रहे. Samsung की पॉपुलर A और M सीरीज की सेल भी अच्छी रही. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अब हवाई यात्रा के लिए नहीं दिखाना पड़ेगा बोर्डिंग पास या पहचान पत्र, आ गई नई तकनीक

इस सेल में iPhone XR को Rs 10000 के बड़े डिस्काउंट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध था. इससे फोन की कीमत कम होकर Rs 49999 हो गई. इस डील के साथ iPhone XR स्मार्टफोन खरीदारों के लिए बेस्ट विकल्प था.OnePlus 7 मिरर ब्लू: OnePlus 7 के इस कलर वैरिएंट को प्राइम डे सेल के दौरान ही लॉन्च किया गया था. यह फोन बेस्टसेलर्स में से एक था। OnePlus 7 का मिरर ब्लू वैरिएंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है. फ्लैगशिप वैरिएंट OnePlus 7 Pro की बिक्री भी इस सेल में अच्छी हुई.

Gizmore ने बाजार में पेश किया वायरलेस चार्जर, ये है कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि OnePlus 6T फोन लगभग 8 महीने पुराना है, लेकिन भारत में अभी भी इस हैंडसेट की अच्छी बिक्री हो रही है. प्राइम डे सेल के दौरान भी पुराना मॉडल होने के बावजूद इस फोन की अच्छी बिक्री हुई. ऑफर के दौरान, OnePlus 6T की कीमत Rs 26,999 थी. Samsung Galaxy S10 सीरीज आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है. यह सीरीज यूजर्स को काफी पसंद भी आ रही है. अन्य स्मार्टफोन्स जिनकी अच्छी बिक्री हुई जहां प्रीमियम स्मार्टफोन्स की अच्छी बिक्री हुई, वहीं अफोर्डेबल फोन्स की सेल भी पीछे नहीं रही. Xiaomi का हाल ही में लॉन्च Redmi Y3 और Samsung Galaxy M10 समान रूप से बीके. Rs 20000 की कैटेगरी में कुछ टॉप सेलर्स में Samsung Galaxy M40, Galaxy M30, Galaxy M20, Oppo F11 Pro और LG W30 शामिल हैं.

ओप्पो और विवो अपने फ्लैगशिप में जल्द ला सकते है डुअल वाई-फाई

TikTok और Helo की यूजर्स के बीच लोकप्रियता बढ़ी, सरकार के साथ पूर्ण सहयोग का वादा

Netflix ने बहुत कम कीमत वाला प्लान किया पेश, कॉम्पटीशन का उठाए लाभ 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -