OnePlus के इस स्मार्टफोन ने हासिल की बड़ी उपलब्धि,  Android 10 से होगा लैस
OnePlus के इस स्मार्टफोन ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, Android 10 से होगा लैस
Share:

स्मार्टफोन बाजार में बहुत समय से OnePlus 7T के बारे में बात चल रही थी. कंपनी ने आज इसे लॉन्च कर दिया है. ये दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसे Android 10 आउट ऑफ बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया है. OnePlus 7 सीरीज के इस नए स्मार्टफोन को OnePlus 7 के मुकाबले कई अपग्रेडेड फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है. फोन दो कलर ऑप्शन ग्लेशियर ब्लू और फ्रोस्टेड सिलवर के साथ आता है. फोन की बॉडी में मैटे ग्लास फिनिशिंग दी गई है. OnePlus 7T के साथ ही OnePlus TV Q1, Q1 Pro भी लॉन्च किए गए हैं. OnePlus 7T को दो स्टोरेज ऑप्शन 8GB+128GB और 8GB+256GB में लॉन्च किया गया है. OnePlus 7T के बेस मॉडल की कीमत Rs 37,999 जबकि इसके हाई एंड मॉडल को Rs 39,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है. स्मार्टफोन के साथ ही OnePlus Bullets 2 वायरलेस हेडसेट भी लॉन्च किया गया है. इसकी कीमत Rs 5,990 रखी गई है. OnePlus 7T को 28 सितंबर से Amazon और कंपनी के ऑफिशियल स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ये है बेहद खुबसूरत स्मार्टफोन कवर, Avengers infinity war के लुक से है लैंस

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार OnePlus 7T में वाटरड्रॉप नॉच वाला 6.55 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. फोन के डिस्प्ले में HDR10+ सपोर्ट दिया गया है। इसके फ्रंट पैनल का डिजाइन OnePlus 7 की तरह ही दिया गया है. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। OnePlus 7T में रिंगनुमा ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है, जिसको मैटे ग्लास डिजाइन से रैप किया गया है. फोन के डिस्प्ल का आसपेक्ट रेश्यो 20:9 दिया गया है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. फोन में OnePlus 7 Pro की तरह ही 90 Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है.

Amazon का ये स्मार्ट होम डिवाइस अपने अपडेट फीचर के साथ हुआ लॉन्च

कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए फोन में UFS 3.0 स्टोरेज और USB Type C Warp चार्जिंग फीचर के साथ आत है. फोन में 3,800 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन  Warp Charge 30T को सपोर्ट करता है. इसमें इसके पिछले मॉडल के मुकाबले बेहतर फास्ट चार्जिंग फीचर, और बैटरी सेविंग मोड्स दिए गए हैं. इसमें स्टीरियो स्पीकर और हैप्टिक मोटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं. कंपनी ने इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है. फोन के तीनों ही कैमरे हॉरिजॉनटिली अलाइंड हैं और नीचे की तरफ एलईडी फ्लैश दिया गया है. फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है. फोन में 16 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल कैमरा दिया गया है. फोन में 2X जूम वाला टेलिफोटो सेंसर भी दिया गया है. फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा उपलब्ध कराया गया है.

Amazon का टॉप मोबाइल सेल कंपनी का दावा कितना सही, जानिए

Google Pixel 4XL स्मार्टफोन की लीक फोटो आई सामने, ये है संभावित फीचर

Redmi 8A या Realme C2 कौन सा स्मार्टफोन है बेहतर, जानिए दोनो स्मार्टफोन की खास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -