आज OnePlus 7 Pro के नेबुला ब्लू कलर वेरिएंट की सेल होगी शुरू, ये है टाइम

आज OnePlus 7 Pro के नेबुला ब्लू कलर वेरिएंट की सेल होगी शुरू, ये है टाइम

आज भारत में सेल के लिए OnePlus 7 Pro का नेबुला ब्लू कलर वेरिएंट उपलब्ध कराया जाएगा. इस वेरिएंट को दो रैम/स्टोरेज के साथ पेश किय गया है. पहला 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज से लैस है. वहीं, दूसरा 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के लैस है. इन्हें दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट OnePlus.in पर उपलब्ध कराया जाएगा. इसका मिरर ग्रे वेरिएंट खरीदने के लिए पहले ही उपलब्ध करा दिया गया है. वहीं, अगले महीने उपलब्ध आलमंड कलर वेरिएंट को कराया जाएगा.

एयरटेल 4G हॉटस्पॉट डिवाइस की खरीदी पर फ्री में देगा बम्पर डाटा

इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत OnePlus 7 Pro के लिए 48,999 रुपये है. वहीं, इसके 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 52,999 रुपये है. यह फोन मिरर ग्रे कलर में आता है. इस फोन का 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 57,999 रुपये है. इस फोन का 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट समेत 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट ऑल-न्यू नेबुला ब्लू कलर में उपलब्ध कराया जा रहा है. Amazon और OnePlus.in के अलावा इस फोन को OnePlus एक्सक्लूसिव ऑफलाइन स्टोर, रिलायंस डिजिटल, MyJio और Croma स्टोर्स पर ही आज ही उपलब्ध करा दिया जाएगा. ऑफर्स की बात करें तो Jio यूजर्स को 9,300 रुपये के बेनिफिट्स दिए जाएंगे. साथ ही Servify द्वारा 70 फीसद तक की गारंटीड एक्सचेंज वैल्यू दी जाएगी. वहीं, SBI यूजर्स को 2,000 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा. आज पहली सेल OnePlus 7 Pro के नेबुला ब्लू कलर वेरिएंट की है. 

भारत में Samsung Galaxy M40 जल्द होगा पेश, ये है ख़ास फीचर

प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी ने 6.67 इंच का Fluid AMOLED Quad-HD डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट और एड्रेनो 640 जीपीयू से लैस है. यह फोन OxygenOS पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है. इसका प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का है. इसमें एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस दिया गया है. सेकेंडरी रियर कैमरे में f/2.2 अपर्चर के साथ OIS सेंसर दिया गया है. फोन के बैक में एक और 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस दिया गया है. यह एक PDAF (फेज डिटेक्शन ऑटो फोकस) सेंसर है. फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्ल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा 3X ऑप्टिकल जूम के साथ दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 30 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट रैप चार्ज करती है. 

इस प्रकार होगी Google Play Store से Download या Update करने में होने वाली परेशानी ​फिक्स

Asus ZenFone 6 जबरदस्त रैम कैपेसिटी के साथ हुआ लॉन्च, पढ़े रिपोर्ट

Samsung Galaxy A30 के अलावा इन स्मार्टफोन की कीमत में आई कमी