Reliance Digital और My Jio स्टोर्स पर इस फ़ोन पर मिल रहा आकर्षक ऑफर

May 19 2019 10:56 AM
Reliance Digital और My Jio स्टोर्स पर इस फ़ोन पर मिल रहा आकर्षक ऑफर

रिलायंस डिजिटल और My Jiostores पर देशभर में OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन को उपलब्ध करा दिया गया है. इस फोन का लाइव डेमो स्टोर्स का ट्रेन्ड स्टाफ आज उपलब्ध कराया जाएगा. साथ ही यूजर्स स्टोर्स में जाकर इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी ले पाएंगे. यह फोन पॉप-अप कैमरा, फ्लयूड एमोलेड डिस्प्ले, प्रीमियम बिल्ट, ट्रिपल कैमरा और कई इनोवेटिव फीचर्स से लैस है. OnePlus 7 Pro का मिरर ग्रे कलर Reliance Digital स्टोर्स पर आज से उपलब्ध होगा. वहीं, 28 मई से अलमंड और नेबुला ब्लू वेरिएंट उपलब्ध कराया जाएगा.

OnePlus 7 Series के विज्ञापन में स्पॉट हुआ, एवेंजर्स एंडगेम का ये एक्टर

फोन की शुरुआती कीमत कंपनी ने 48,999 रुपये तय की है. इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 48,999 रुपये है. वहीं, 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 52,999 रुपये है. वहीं, 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 57,999 रुपये है. लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो Reliance Digital और My Jio stores इस फोन के साथ 3 शानदार ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. पहला ऑफर SBI कार्ड पर 2,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है. वहीं, Jio यूजर्स को 9,300 रुपये के बेनिफिट्स दिए जाएंगे. वहीं, Servify द्वारा 70 फीसद तक का गारंटीड एक्सचेंज प्राइस भी ऑफर किया जा रहा है. इन ऑफर्स के अलावा Reliance Digital इस फोन को खरीदने वाले पहले 150 यूजर्स को 1,490 रुपये का हेडफोन भी दे रहा है.OnePlus 7 Pro को Amazon से भी खरीदा जा सकता है. कई ऑफर्स भी यहां आपको मिल जाएंगे.

Redmi 7A का अवतार ऑनलाइन आया सामने, ऐसा होगा डिजाइन

अगर बात करें फोन के अन्य फीचर के बारें मे OnePlus 7 Pro को 6.67 इंच का Fluid AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसमें फुल व्यू डिस्प्ले के अलावा आपको OnePlus 6T की तरह ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है. फोन को तीन कलर ऑप्शन नेबुला ब्लू, मिरर ग्रे और अल्मंड में लॉन्च किया गया है. OnePlus 7 Pro को तीन रैम ऑप्शन और दो इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. यह स्मार्टफोन 6GB/8GB/12GB रैम ऑप्शन के साथ आता है. वहीं, इनबिल्ट स्टोरेज की बात करें तो यह 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. डैश चार्जिंग को भी सपोर्ट यह शानदार फोन करता है.  

WhatsApp का डार्क मोड फीचर जल्द यूजर के लिए होगा उपलब्ध, सामने आए ये स्क्रीनशॉट्स

Moto RAZR फोल्डेबल फोन होगा स्टाइलिश, ऑनलाइन वीडियो में हुआ स्पॉट

Reliance Digital और My Jio स्टोर्स पर OnePlus 7 Pro ब्रिकी के लिए उपलब्ध, जानिए ऑफर्स