oneplus7 हुआ लॉन्च, ये है प्राइस
oneplus7 हुआ लॉन्च, ये है प्राइस
Share:

OnePlus 7 को भी भारत में OnePlus ने OnePlus 7 Pro के साथ ही लॉन्च कर दिया है. दो स्टोरेज और दो कलर ऑप्शन के साथ इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है. OnePlus 7 को 6GB+128GB और 8GB+128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है. 6GB+128GB वेरिएंट मिरर ग्रे कलर ऑप्शन के साथ आता है जिसकी कीमत Rs 37,999 रखी गई है. जबकि, 8GB+128GB वेरिएंट मिरर ग्रे रेड कलर ऑप्शन के साथ आता है. कंपनी ने इस शानदार की कीमत Rs 39,999 ग्राहको के लिए तय की है.

इतने समय के लिए जियो अपने ग्राहकों को देगा प्राइम मेंबरशिप

अगर बात करें OnePlus 7 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.41 इंच का वाटरड्रॉप नॉच वाला ऑप्टिक AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजोल्यूशन 2340X1080 पिक्सल है और आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 दिया गया है. प्रोसेसर की बात करें तो यह Qualcomm Snapdragon 855 चिपसेट प्रोसेसर और एड्रिनो जीपीयू 640 के साथ आता है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित Oxygen OS पर काम करता है. दो रैम ऑप्शन 6GB और 8GB में फोन आता है.

Flipkart Big Shopping Days Sale में मिलेंगे बम्पर ऑफर्स, ये है डेट

प्राप्त जानकारी के अनुसार ड्यूल रियर कैमरा इसके बैक में सेटअप किया गया है. फोन का प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है, जबकि इसका सेकेंडरी रियर कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है. फोन के बैक में ड्यूल एलइडी फ्लैश दिया गया है. फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन में सिक्यूरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,700 एमएएच की बैटरी दी गई है. इसमें भी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट OnePlus 7 Pro की तरह उपलब्ध कराया गया है.

आज से Google Pixel 3a और 3a XL पर सेल में मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

Amazon सेल में samsung के ये फोन आज से उपलब्ध

Amazon पर Xiaomi सीरीज के इस फोन की फ्लैश सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -