OnePlus 7 Pro दमदार फीचर की वजह से, भारत में होगा 'गेम चेंजर'
OnePlus 7 Pro दमदार फीचर की वजह से, भारत में होगा 'गेम चेंजर'
Share:

भारत में वर्तमान मे OnePlus 7 Pro को OnePlus 7 के साथ लॉन्च कर दिया गया है. सातवां फ्लैगशिप सीरीज यह कंपनी का है. इससे पहले कंपनी ने OnePlus के 6 फ्लैगशिप सीरीज लॉन्च किए हैं. OnePlus 3 के लॉन्च से कंपनी हर साल एक ही सीरीज के दो डिवाइस लॉन्च कर रही है. पिछले साल कंपनी ने OnePlus 6 और OnePlus 6T लॉन्च किए थे, इस बार कंपनी ने OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को लॉन्च किया है. OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro कई मायनों में पिछले सभी फ्लैगशिप डिवाइस से खास है, इसके पीछे कई वजह हैं. इसलिए इसे गेमचेंजर स्मार्टफोन भी कहा जा सकता है. OnePlus 7 Pro की शुरुआती कीमत Rs 48,999 रखी गई है और 17 मई से सेल के लिए यह स्मार्टफोन ग्राहको के लिए बाजार मे  मौजुद होगा.

iPhone देगा रिवर्स चार्जिंग, ये होगा फायदा

पहला फ्लैगशिप डिवाइस OnePlus 7 Pro कंपनी का है, जिसमें पहली बार पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. OnePlus से पहले Vivo और Oppo ने अपने पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन्स भारतीय बाजार में उतार चुके हैं. OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro दोनों ही डिवाइस 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी रियर कैमरे के साथ आते हैं. यह कंपनी का पहला फ्लैगशिप सीरीज होगा जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है. वहीं, Honor, Redmi, Vivo, Oppo जैसी अन्य चीनी स्मार्टफोन कंपनियां भारतीय बाजार में पहले से ही 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकीं हैं.

इतने समय के लिए जियो अपने ग्राहकों को देगा प्राइम मेंबरशिप

OnePlus के CEO पेटे लाउ ने पिछले साल दिसंबर में Snapdragon 855 के लॉन्च के समय ही यह घोषणा किया था कि OnePlus के अगले फ्लैगशिप डिवाइस में क्वालकॉम Snapdragon 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा. आपको बता दें कि Snapdragon 855 पहला ऐसा प्रोसेसर है, जो 5G नेटवर्स को सपोर्ट करता है. OnePlus 7 Pro कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन है, जिसमें नॉच फीचर नहीं दिया गया है या यूं कहिए की डिस्प्ले में बेजल बस नाम मात्र का रह गया है. पहली बार Fluid AMOLED कर्व्ड डिस्प्ले OnePlus 7 Pro में का इस्तेमाल किया गया है.

Amazon सेल में samsung के ये फोन आज से उपलब्ध

Amazon पर Xiaomi सीरीज के इस फोन की फ्लैश सेल

Flipkart Big Shopping Days Sale में मिलेंगे बम्पर ऑफर्स, ये है डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -