महज 5 मिनट चली oneplus5T की सेल
महज 5 मिनट चली oneplus5T की सेल
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने हाल ही लांच हुए अपने नए फोन oneplus5T के बारे में जानकारी देते हुए शुक्रवार को कहा कि कंपनी द्वारा लांच किए गए नए स्मार्टफोन वनप्लस 5टी की बिक्री अमेजन पर एक घंटे की 'स्पेशल प्रीव्यू सेल' के दौरान महज 5 मिनटों में ही हो गई. इस बात की जानकारी देते हुए वनप्लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने कहा कि, "हमने 'अर्ली एक्सेस सेल्स' के दौरान भारत में और वर्ल्ड लेवल पर कस्टमर्स की अभूतपूर्व प्रतिक्रिया देखी. हमारे दिल्ली और बेंगलुरू स्थित 'एक्सपीरिएंट स्टोर्स' पर हजारों प्रशंसकों की भीड़ रही."

अग्रवाल ने आगे कहा कि, "वनप्लस 5टी की खुली बिक्री 28 नवंबर से सभी चैनलों पर शुरू होगी, जिसमें अमेजन डॉट इन, वनप्लसस्टोर डॉट इन, चुने हुए क्रोमा स्टोर्स और बेंगलुरू और दिल्ली के 'एक्सपीरिएंस स्टोर्स' शामिल है." आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन 5 इंच के फुल ऑप्टिक एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका एस्पेक्ट रेशियो 18:9 है.

वहीं इस फोन में फोटो वीडियो के लिए ड्यूअल कैमरा सेटअप दिया गया है. ये डिवाइस को सुपर-फास्ट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ लांच किया गया था. इस फोन में ग्राफिकल डिस्पले को बढ़ाने के लिए 'एड्रेनो 540' जीपीयू है.

 

सिर्फ 10 मिनट चार्ज हो घंटों चलेंगे ये हेडफोन्स

6GB रैम वाला Infinix Zero 5 स्मार्टफोन की बिक्री शुरू

Twitter टेस्ट कर रहा है Bookmarks फीचर

2 दिन की बैटरी लाइफ वाला Nokia 2 इंडिया में लॉन्च

30 नवंबर को शाओमी लॉन्च करेगी ‘देश का स्मार्टफोन’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -