OnePlus Z जल्द भारत में होने वाले है लॉन्च, आज ही जान लें इसकी खासियत
OnePlus Z जल्द भारत में होने वाले है लॉन्च, आज ही जान लें इसकी खासियत
Share:

OnePlus को लेकर चर्चा है कि कंपनी एक नए बजट स्मार्टफोन पर काम कर रही है और इसे भारतीय बाजार में OnePlus Z या OnePlus Nord नाम से लॉन्च किया जा सकता है. यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 10 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसके नाम या फीचर्स का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इससे पहले यह स्पष्ट हो गया है कि अपकमिंग स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली Amazon पर उपलब्ध होगा. 

Amazon India पर OnePlus के अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर एक डेडिकेटेड पेज लाइव किया गया है. इस पेज में Notify Me का विकल्प दिया गया है, जिस पर क्लिक करके यूजर्स फोन के लॉन्च से जुड़े नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते हैं. हालांकि, इस पेज में फोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन OnePlus ने अपने नए Instagram अकाउंट का लिंक शेयर किया है. लिस्टिंग से यह स्पष्ट होता है कि अपकमिंग फोन एक्सक्लूसिवली Amazon India पर ही उपलब्ध होगा और इसके साथ यूजर्स को कई कैशबैक प्राइस जीतने का मौका मिलेगा. 

कंपनी का नया Instagram अकाउंट 'OnePlusLiteZThing' नाम से बनाया गया है और इस पेज में संकेत दिया गया है कि अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Z या OnePlus Nord टील कलर विकल्प में उपलब्ध होगा. बता दें कि OnePlus के को-फाउंडर सीईओ Pete Lau ने कंफर्म किया था कि कंपनी का नया अर्फोडेबल स्मार्टफोन सबसे पहले भारत और यूरोप में लॉन्च होगा.

अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार OnePlus Z या OnePlus Nord को Qualcomm Snapdragon 765 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है. इसमें 12GB और 5G सपोर्ट उपलब्ध होगा. फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया जाएगा. इसका प्राइमरी सेंसर 64MP का होगा, जबकि फ्रंट कैमरा 16MP का होगा. फोन में 6.55 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट और 2400 x 1080 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन उपलब्ध होगा. इसके अलावा फोन में 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,300mAh की बैटरी दी जा सकती है.

Samsung के इस स्मार्टफोन की फिर टली लॉन्चिंग, जानें कब होगा लॉन्च

अगले हफ्ते भारतीय बाजार में लॉन्च होगा Samsung 8K QLED TV, शुरूआती कीमत 5 लाख रुपए

भारत में Anker ने आकर्षक कीमत में लॉन्च किया TWS Liberty 2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -