1 रुपये कीमत वाला Oneplus VR Loop हैंडसेट 1 मिनट में ही हुआ सोल्ड आउट
1 रुपये कीमत वाला Oneplus VR Loop हैंडसेट 1 मिनट में ही हुआ सोल्ड आउट
Share:

7 जून को यानि कल स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस की एक ख़ास सेल थी. वनप्लस ने 7 जून को अपने वीआर हैंडसेट The Loop की दूसरी सेल एक्सक्लूसिव रूप से एमेजॉन इंडिया पर आयोजित की थी. इस सेल के तहत कंपनी ग्राहकों को मात्र 1 रुपये की कीमत में यह हेडसेट खरीदने का मौका दे रही थी. इस सेल की मजेदार बात रही कि यहाँ महज 1 मिनट में ही वीआर की सभी यूनिट सोल्ड आउट हो गयी. जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके है कि वनप्लस अपने भावी स्मार्टफोन वनप्लस 3 को लेकर काफी उत्साहित है.

यह सेल भी कंपनी ने उसके लॉन्च डेट 15 जून से कुछ पहले ही रखी .जिससे कि इस सेल का फायदा कंपनी को वनप्लस3 के लॉच में भी मिले. वही अगर बात करें वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन की तो अभी तक वनप्लस का कोई भी फ़ोन बिना इनवाइट के नहीं मिलता था. लेकिन अब वनप्लस 3 के लिए कंपनी अपने इस फॉर्मेट में भी बदलाव कर रही है. अब ग्राहकों को वनप्लस 3 बिना इनवाइट के ही मिल जाएगा. उन्हें वनप्लस 3 को खरीदने के लिए कोई रजिस्ट्रेशन नहीं करना होगा.

वनप्लस के को-फाउंडर कार्ल पेई ने वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन के इनवाइट फ्री होने कि जानकारी दी है. इसके अलावा कंपनी ने लूप VR खरीदने वालो के लिए एक प्रावधान भी किया है.जिसके तहत लूप VR के जरिये लॉन्च इवेंट को देखने वाले लोग इस फ़ोन के लिए सबसे पहले आर्डर कर पाएंगे. वही लीक रिपोर्ट के अनुसार वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन के ख़ास स्पेसिफिकेशन्स में 5.5-इंच की AMOLED डिस्प्ले. NFC सपोर्ट, स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 4GB रैम और 6GB रैम में से चुनने का ऑप्शन होना, 64GB की इंटरनल स्टोरेज, 3000mAh की बैटरी, फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे स्पेसिफिकेशन्स रहेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -