ONEPLUS स्मार्ट वॉच प्री-ऑर्डर बुकिंग, लॉन्च से पहले मिल रहा शानदार ऑफर
ONEPLUS स्मार्ट वॉच प्री-ऑर्डर बुकिंग, लॉन्च से पहले मिल रहा शानदार ऑफर
Share:

ONEPLUS मोबाइल उपयोगकर्ताओं के बीच एक लोकप्रिय ब्रांड है, अब वनप्लस स्मार्टवॉच सेगमेंट में प्रवेश करने जा रहा है और वनप्लस 9 श्रृंखला के साथ अपनी पहली स्मार्टवॉच लॉन्च करने जा रहा है। खबरों के मुताबिक, वनप्लस घड़ी 23 मार्च को लॉन्च से पहले चीन में प्री-ऑर्डर पर चली गई है। वनप्लस ने इस हफ्ते की शुरुआत में स्मार्टवॉच लॉन्च करने की पुष्टि की थी और अब नवीनतम रेंडर ने आगामी स्मार्टवॉच की एक झलक प्रदान की है। 

नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी पहले ही चीन के ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म JD.com पर प्री-ऑर्डर के लिए जा चुकी है। उल्लेखनीय है कि यहां स्मार्टवॉच को भारत में अभी तक लॉन्च नहीं किया गया है। स्मार्टवॉच बुक करने के लिए, खरीदारों को लिस्टिंग के अनुसार CNY 50 (लगभग 600 रुपये) की राशि का भुगतान करना होगा। डिवाइस की प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को डिवाइस की अंतिम खरीद पर CNY 100 (लगभग 1,100 रुपये) की छूट मिलने की संभावना है। 

लिस्टिंग से स्मार्टवॉच के डिज़ाइन का पता नहीं चलता है लेकिन यह पता चला है कि ब्लूटूथ और जीपीएस कनेक्टिविटी के साथ स्मार्टवॉच। फीचर्स की बात करें तो जहां तक वॉच के स्पेक्स और फीचर्स की बात है तो ONEPLUS वॉच के 46mm डायल साइज के साथ आने की उम्मीद है। यह केवल काले और चांदी सहित दो रंग विकल्पों के साथ लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टवॉच के हृदय गति और SpO2 सेंसर सहित कई सेंसर के साथ आने की उम्मीद है। घड़ी को IP68-रेटेड कहा जाता है जिसका अर्थ है कि इसे तैराकी करते समय पहना जा सकता है। ONEPLUS में 4GB की इंटरनल स्टोरेज और बड़ी बैटरी हो सकती है। बैटरी के वारप चार्ज तकनीक द्वारा समर्थित होने की संभावना है। यह समग्र चार्जिंग गति को बढ़ाएगा। खैर इसके बारे में आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करें।

कोरोना संक्रमित पाए गए लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, दिल्ली AIIMS में हुए भर्ती

अनिल देशमुख के बचाव में उतरे शरद पवार, बोले - इस्तीफे पर सीएम ठाकरे लेंगे फैसला

हरिद्वार कुंभ: उत्तराखंड सरकार को केंद्र का पत्र, दिया कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करवाने के निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -