OnePlus लाई यूजर्स के लिए बड़ी सुविधा, लॉन्च हुई USB Type C Earphone

OnePlus लाई यूजर्स के लिए बड़ी सुविधा, लॉन्च हुई USB Type C Earphone

जानी मानी टेलीफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन वन प्लस 6 लॉन्च किया था. वहीं अब OnePlus ने अपने यूजर्स के लिए यूएसबी टाइप सी इयरफोन्स को लॉन्च किया हैं. OnePlus 6 कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है और ट्रेंड को देखें तो कंपनी जल्द ही OnePlus 6T को भी लॉन्च कर सकती है. इस बात की पूरी उम्मीद है कि OnePlus 6T में हेडफोन जैक का फीचर मौजू नहीं होगा.

AIRTEL लाई धमाकेदार ऑफर, इस प्लान के साथ मिल रही है कई सुविधा

वन प्लस के को-फाउंडर कार्ल पेई ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि यह फैसला इसलिए भी सही है, क्योंकि उन्होंने पाया है कि 59 फीसदी वन प्लस कम्यूनिटी वायरलेस इयरफोन्स यूज करती है. बता दें बताया गया आंकड़ा बुलेट इयरफोन्स लॉन्च करने से पहले का है. इससे पहले कंपनी ने OnePlus 6 के साथ वायरलेस इयरफोन्स बुलेट लॉन्च किया था. सह संस्थापक के मुताबिक 3.5mm ऑडियो जैक हटा कर कुछ अच्छा किया जा सकता है.  उन्होंने कहा है, 'हेडफोन जैक हटा कर हमने प्रोडक्ट में ज्यादा टेक्नॉलॉजी देने के लिए स्पेस बचाया है. इससे बैटरी लाइफ भी बढ़ाई जा सकेंगी. 

Honor का यह दमदार फ़ोन सेल में खरीदें मात्र 6,999 रु में

खबरों के माने तो OnePlus 6T में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर रहेगा. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर OnePlus 6T की कथित तस्वीर लीक हुई थी. जहां इसमें वॉटर ड्रॉप नॉच दिया गया था. बता दें कि मार्केट में ऐसे नॉच वाले कुछ स्मार्टफोन्स वीवो और ओपो ने लॉन्च किए हैं. वन प्लस यूएसबी टाइप सी वायर्ड इरफोन्स की कीमत की बात करें तो वह भारत में 1,490 रु होंगी.

यह भी पढ़ें...

टेक्नोलॉजी की दुनिया में भारत का नया कारनामा, लॉन्च हुआ देश का पहला स्कॉलरशिप पोर्टल मोबाइल एप

युवाओं के पास 30000 कमाने का शानदार अवसर, NIT में वैकेंसी