OnePlus ने अब उड़ाया सैमसंग का मजाक, पोस्ट देख भड़के लोग
OnePlus ने अब उड़ाया सैमसंग का मजाक, पोस्ट देख भड़के लोग
Share:

चीनी कंपनी OnePlus सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहता है। वो मजेदार पोस्ट कर यूजर्स का मनोरंजन करता रहता है। हाल ही में वनप्लस ने एप्पल का मजाक उड़ाया था। वनप्लस ने अपने नए मोबाइल को एप्पल के ऊपर रखा था तथा "निषिद्ध फल" लिखा था। इस पोस्ट ने एप्पल के प्रशंसकों को गुस्सा दिला दिया था। 

वही अब वनप्लस ने सैमसंग को ट्रोल किया है, जिससे सैमसंग उपयोगकर्ता गुस्से से लाल हो चुके हैं। इस बार वनप्लस ने एक ऐसी फोटो साझा की, जिसमें लग रहा है कि कंपनी फोल्डेबल मोबाइल दिखा रही है। जिससे लग रहा है कि वनप्लस फोल्डेबल फोन पेश करने की तैयारी में है। मगर कहानी कुछ और है। आइए जानते हैं...

OnePlus अभी जबरदस्त मूड में है तथा Galaxy Z Fold 3 लॉन्च से पहले सैमसंग का मज़ाक उड़ा रहा है। वनप्लस की पोस्ट की गई फोटो में लग रहा है कि यह फोल्डेबल फोन है। मगर यह दो वनप्लस 9 प्रो हैं, जिनको ऐसे लॉन्च किया गया है, जिससे लगे कि यह फोल्डेबल मोबाइल है। इस बात की कोई रिपोर्ट नहीं है कि वनप्लस जल्द ही फोल्डेबल मोबाइल लाएगा या नहीं। सैमसंग प्रत्येक वर्ष अनपैक्ड इवेंट करता है, जहां वो अपने नए मोबाइल लॉन्च करता है। आज यानी 11 अगस्त को यह इवेंट होने वाला है तथा इस इवेंट में सैमसंग Galaxy Z Fold 3 को पेश करने वाला है। 

Flipkart पर मिल रही है भारी छूट, आईफोन खरीदने पर मिलेगा 10,000 रुपए का फायदा

जल्दी अपडेट कर लें अपना Google Chrome नहीं तो होगी परेशानी, सरकारी एजेंसी ने दी चेतावनी

इस ऐप ने फेसबुक को दी मात, बना सबसे नंबर-1

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -