वन प्लस नॉर्ड की लॉन्चिंग डेट में आया नया बदलाव, अब इस दिन सेल के लिए होगा उपलब्ध
वन प्लस नॉर्ड की लॉन्चिंग डेट में आया नया बदलाव, अब इस दिन सेल के लिए होगा उपलब्ध
Share:

वन प्लस नॉर्ड को कुछ वक़्त पहले ही इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है, और अब उपयोकर्ता को बेसब्री से इसकी सेल का इंतजार है. OnePlus Nord आज यानि 4 अगस्त को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध किया जाने वाला था, लेकिन अब इसकी सेल का आयोजन नहीं किया जा रहा है. वन प्लस नॉर्ड  की ओपन सेल को आधिकारिक तौर पर कुछ दिनों के लिए बढ़ा दी गई है, और इस स्मार्टफोन के लिए उपयोगकर्ताओं को 6 अगस्त के लिए प्रतीक्षा करना होगा.  OnePlus Nord भारत में पहली बार 6 अगस्त को ओपन सेल के जरिए उपलब्ध किया जाने वाला है. 

OnePlus के ट्विटर अकाउंट पर आधिकारिक तौर पर इस बाद को स्पष्ट किया गया है कि इंडियन यूजर्स को वन प्लस नॉर्ड के लिए अभी दो दिन और प्रतीक्षा करना होगा . यानि 6 अगस्त को यह पहली बार सेल के लिए लॉन्च किया जाने वाला है. जिसके साथ ही ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न इंडिया  पर भी इसकी नई सेल डेट की सूचना दी जाने वाली है. जिसके अतिरिक्त अमेज़न इंडिया पर रेड क्लब मेंबर्स को मिलने वाले बेनिफिट्स का भी खुलासा किया गया है. जिसके मुताबिक रेड क्लब मेंबर्स को 6 एक्सटेंडेड वारंटी दी जाएगी. साथ ही 50GB क्लाउट स्टोरेज की भी सुविधा मिलने वाली है. 

OnePlus Nord की कीमत: वन प्लस नॉर्ड को वैसे तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर दिया गया है.  लेकिन अभी केवल 2 ही वेरिएंट सेल के लिए उपलब्ध किया जाने वाला है. इसके 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल का मूल्य 27,999 रुपये है. जबकि 12GB + 256GB स्टोरेज मॉडल को 29,999 रुपये में खरीद सकते है. वहीं इसके तीसरे मॉडल में 6GB रैम दी गई है और जिसका मूल्य 24,999 है. लेकिन यह सितंबर में सेल के लिए उपलब्ध किया जाने वाला है. 

OnePlus Nord के स्पेसिफिकेशन्स: वन प्लस नॉर्ड में 6.44 इंच का फुल HD+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है.  OnePlus Nord की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है और यह Snapdragon 765G चिपसेट पर काम करता है. एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है.  OnePlus Nord में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का मैक्रो सेंसर और 5MP का डेप्थ सेंसर शामिल है.  OnePlus Nord का फ्रंट कैमरा 32MP का है. पावर बैकअप के लिए जिसमे 4,115mAh की बैटरी दी गई है जो कि Warp Charge 30T सपोर्ट के साथ आती है. 

रक्षाबंधन के खास अवसर पर सैमसंग ने इन तीन स्मार्टफोन को किया सस्ता, जानें ऑफर्स

Google Pixel 4a स्मार्टफोन आज भारतीय बाजार में देगा दस्तक, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

इस रक्षाबंधन को और भी बनाए खास, इन उपहारों के साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -