21 जुलाई को लॉन्च होगा अब तक का सबसे दमदार फीचर्स वाला ये स्मार्टफोन
21 जुलाई को लॉन्च होगा अब तक का सबसे दमदार फीचर्स वाला ये स्मार्टफोन
Share:

OnePlus के अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Nord को लेकर कंपनी ने कई खुलासे किए है कि यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 21 जुलाई 2020 को लॉन्च किया जाएगा. और एक्सक्लूसिव Amazon पर असानी से उपलब्ध किया जाने वाला है. Amazon पर भी इस स्मार्टफोन को लेकर कई टीजर जारी किए जा चुके हैं. पिछले दिनों Amazon पर OnePlus Nord का फर्स्ट लुक रिवील देखने को मिला है. जिसमें स्मार्टफोन के बैक पैनल का काफी स्पष्ट तौर पर नज़र आएगा. जंहा कंपनी ने यह भी बताया है कि यह स्मार्टफोन भारत में 15 जुलाई से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध कर दिया जाएगा.

OnePlus Nord की प्री-बुकिंग: OnePlus Nord को भारतीय यूजर्स 15 जुलाई से प्री-बुक कर सकते है. इसकी प्री-बुकिंग ई-कॉमर्स साइट Amazon के जरिए शुरू कर दिया जाएगा. खास बात है कि प्री-बुकिंग के दौरान कस्टमर्स को केवल 499 रुपये की पेमेंट करनी होगी. इसके बाद यूजर्स को कंपनी की ओर एक गिफ्ट बॉक्स भी मिलेगा. हालांकि, गिफ्ट व ऑफर्स को लेकर अभी बहुत ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है.

OnePlus Nord की लॉन्च डिटेल: OnePlus Nord को भारत में 21 जुलाई को शाम 7.30 बजे लॉन्च कर दिया जाएगा. बता दें कि कंपनी कोरोना की वजह फिजिकल इवेंट का आयोजन नहीं करने वाली है. बल्कि इस बार OnePlus Nord से OnePlus Nord AR ऐप के जरिए पर्दा हटाया जाएगा. यह ऐप Google Play store और App Store पर उपलब्ध है. हालांकि, अभी त​क स्मार्टफोन की सेल डेट का खुलासा नहीं किया गया है. इसके लिए यूजर्स लॉन्च का इंतजार करना पड़ सकता है.

OnePlus Nord के संभावित स्पेसिफिकेशन्स: OnePlus Nord को भारतीय बाजार में अर्फोडेबल प्राइस टैग के तहत लॉन्च किया जाने वाला है.  लेकिन टीजर के जरिए इसके कई फीचर्स का खुलासा कर दिया गया है. यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 756 प्रोसेसर पर पेश होगा और इसमें एलईडी फ्लैश के साथ फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है. फोन में 6.55 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है और इसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा. 

विवादों में आया सोना तस्करी का मामला, मुख्यमंत्री के सचिव पर गिरी गाज

Samsung Galaxy Tab S7 जल्द हो सकता है लॉन्च, जानिये क्या है कीमत

Vivo Y70 5G इस बजट पर हुआ लांच, जानिये खास फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -