लॉन्च से पहले लीक हुई वनप्लस नॉर्ड N200 5G की जानकारी
लॉन्च से पहले लीक हुई वनप्लस नॉर्ड N200 5G की जानकारी
Share:

वनप्लस ने हाल ही में भारत और यूरोप में नॉर्ड सीरीज़ का स्मार्टफोन वनप्लस नोर्ड सीई 5जी पेश किया। अब, कंपनी की योजना एक और नॉर्ड श्रृंखला की पेशकश को जारी करने की है जिसे वनप्लस नॉर्ड एन200 5जी कहा जाता है।

डिज़ाइन: OnePlus Nord N200 5G में पंच-होल डिस्प्ले होगा। इसका सीधा मतलब है कि सिंगल सेल्फी कैमरा होल टॉप-लेफ्ट कॉर्नर में रखा जाएगा। पीछे की तरफ डिवाइस में ट्रिपल प्राइमरी कैमरा सेटअप होगा। नई नॉर्ड सीरीज़ में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है, जो होम बटन के रूप में भी दोगुना होगा।

विशेषताएं और विनिर्देश: कंपनी ने OnePlus Nord N200 5G के स्पेक्स शीट को साझा करते हुए सुझाव दिया कि फोन 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ 6.49-इंच FHD + डिस्प्ले पेश करेगा। एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 प्रोसेसर, जो एड्रेनो 619 जीपीयू और 4 जीबी रैम द्वारा सहायता प्राप्त होगा। डिवाइस में 256GB तक विस्तार किए बिना 64GB UFS 2.1 नेटिव स्टोरेज है।

इन स्पेक्स के अलावा, Nord N200 5G में f/2.2 अपर्चर के साथ पीछे की तरफ 13MP का प्राइमरी कैमरा होने की संभावना है। मुख्य कैमरा मॉड्यूल में दो 2MP सेंसर भी होंगे, दोनों में f/2.4 का अपर्चर होगा। डिवाइस 30fps पर 1,080p और 720p वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम होगा। सेल्फी के लिए फोन में फ्रंट में 16MP का शूटर दिया जाएगा। Android 11-आधारित OxygenOS, फेस अनलॉक फंक्शनलिटी और 5,000mAh की बैटरी जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

लोनी घटना को ‘मैनिपुलेटेड मीडिया’ टैग करने में नाकाम रहा Twitter, योगी सरकार ने दर्ज करवाई FIR

नौगाम में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने किया हमला, एक दहशतगर्द ढेर

ट्विटर ने भारत के लिए अंतरिम मुख्य अनुपालन अधिकारी की नियुक्ति की घोषणा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -