OnePlus Nord में डुअल फ्रंट कैमरा भी है शामिल

आज के समय में सभी का पसंदीदा स्मार्टफोन वनप्लस के सबसे सस्ते स्मार्टफोन की खबर सामने आ रही हैं।इसके साथ ही वनप्लस अब सस्ते स्मार्टफोन पर काम करने लगी है। वहीं इसका प्रमाण बीते कुछ दिनों में सामने आई कई रिपोर्ट्स से मिल रहा है।वहीं अपने आगामी फोन को लेकर कंपनी लगातार टीजर जारी कर रही है। वैसे तो कंपनी ने अपने नए फोन के नाम और फीचर्स के बारे में कोई जानकारी अभी तक नहीं दी है, परन्तु लीक रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस के नए फोन का नाम OnePlus Nord होगा।

OnePlus Nord को सबसे पहले भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। इसके साथ ही भारत में इसकी लॉन्चिंग 10 जुलाई को होने वाली है। इसी बीच एंड्रॉयड सेंट्रल ने अपनी एक रिपोर्ट में खुलासा किया है कि OnePlus Nord में डुअल सेल्फी कैमरा मिलेगा जिनमें से एक 32 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का होगा। वहीं इससे पहले सामने आई रिपोर्ट में कहा गया था कि इस फोन में सिंगल सेल्फी कैमरा मिलेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हुवावे पी40 सीरीज में भी इन्हीं दोनों लेंस के साथ डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं OnePlus पिछले तीन सालों से अपने स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दे रहा है, वहीं अब यह पहला मौका होगा जब कंपनी सेल्फी के लिए डुअल कैमरा सेटअप देगी। इसके साथ OnePlus 3T तक कंपनी सैमसंग के कैमरा सेंसर का इस्तेमाल कर रही थी लेकिन वनप्लस 5 सीरीज के बाद कंपनी सोनी के सेंसर का इस्तेमाल कर रही है। 

OnePlus Nord की स्पेसिफिकेशन
इस पहले लीक हुई रिपोर्ट के अनुसार OnePlus Nord में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा इस फोन में 90Hz की एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। वहीं इस फोन पहले भारत और यूरोप में पेश किया जाएगा।इसके साथ ही  भारत में इस फोन की कीमत 24,990 रुपये के करीब हो सकती है। ऐसे में इस फोन का कड़ा मुकाबला रियलमी, शाओमी और सैमसंग की ए सीरीज के फोन के साथ होगा।


लावा करेगा गलवां घाटी में शहीद जवानों के परिजनों की मदद

समाचार की जगह प्रकाशनों को पैसे देगा गूगल

असली नंबर बताएं बिना ऐसे कर सकते है मैसेज या कॉल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -