फोन पर बात करते वक्त फटा OnePlus Nord 2, शख्स का हुआ ये हाल
फोन पर बात करते वक्त फटा OnePlus Nord 2, शख्स का हुआ ये हाल
Share:

OnePlus Nord 2 स्मार्टफोन में ब्लास्ट की एक और घटना सामने आई है। सोशल मीडिया पर एक शख्स ने दावा किया है कि OnePlus Nord 2 में फोन कॉल के चलते विस्फोट हुआ है, जिसके कारण यूजर घायल हो गया है। ट्विटर यूजर द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, वनप्लस नॉर्ड 2 में हुए विस्फोट की वजह से उसके भाई के हाथ और चेहरे के कुछ भाग पर चोट आई है।

शख्स ने बताया है कि दुर्घटना उस समय हुई है जब उसका भाई मोबाइल पर बात कर रहा था। इस पर उत्तर देते हुए कंपनी ने कहा है कि वह मामले की तहकीकात कर रहे हैं। ट्विटर उपयोगकर्ता ने मोबाइल की कुछ फोटोज भी साझा की हैं, जिसमें ब्लास्ट हुए स्मार्टफोन को साफ-साफ देखा जा सकता है। फोटोज में स्मार्टफोन को पहचानना कठिन है। यूजर की माने तो यह मोबाइल वनप्लस नॉर्ड 2 है। हालांकि, अभी तक मोबाइल के ब्लास्ट होने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है।

वनप्लस ने इस मामले में कोई खबर नहीं दी है। OnePlus Nord 2 में ब्लास्ट का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कुछ यूनिट्स में हादसे के मामले सामने आ चुके हैं। बीते वर्ष सितंबर के आरम्भ में भी वनप्लस नॉर्ड 2 के विस्फोट के कुछ मामले सामने आए थे। कंपनी ने इस फोन को बीते वर्ष जुलाई में पेश किया था। ब्रांड ने इस मोबाइल को अफोर्डेबल प्राइसिंग पर पेश किया था। इसमें MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर दिया गया है। बीते वर्ष सितंबर में फोन विस्फोट की घटना आई थी।

Paytm पर यूजर्स को मिल रही है ये खास सुविधा

Jio के बाद अब इस कंपनी ने पेश किया अपना 31 दिनों की वैधता वाला प्लान

iPhone के इस मॉडल पर मिल रही है भारी छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -