CES 2020: OnePlus की इस लोकप्रिय स्मार्टफोन सीरीज के अगले वर्जन का हो सकता है अनाउंसमेंट

CES 2020: OnePlus की इस लोकप्रिय स्मार्टफोन सीरीज के अगले वर्जन का हो सकता है अनाउंसमेंट

दुनिया की दिग्गज चीनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अगले महीने लास वेगास में आयोजित होने वाले CES (कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो) 2020 में स्पेशल इवेंट का आयोजन कर रही है. इस इवेंट में कंपनी अपने अगले साल लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन और डिवाइस के बारे में जानकारी उपलब्ध करा सकता है. CES यानि की कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो का आयोजन हर साल अमेरिका में किया जाता है. कंपनी के CEO पेटे लाउ ने अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी दी है कि वो लास वेगास में अपने यूजर्स के लिए स्पेशल आयोजन करने वाले हैं. पेटे लाउ ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए इस इवेंट के इन्वाइट को पोस्ट किया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

जल्द भारत म होगा लॉन्च दमदार फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन

इस मामले को लेकर अपने ट्वीट में ये साफ नहीं है कि OnePlus अपने किसी डिवाइस को इस इवेंट में लॉन्च करने जा रहा है या नहीं. CES जैसे बड़े टेक्नोलॉजी इवेंट में कंपनी अपने आने वाले OnePlus 8 सीरीज के बारे में भी अनाउंसमेंट कर सकती है. पिछले दिनों जिस तरह से OnePlus 8 सीरीज के स्मार्टफोन्स के लीक्स सामने आए हैं, उससे यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी अपने अगले साल लॉन्च होने वाले तीनों ही स्मार्टफोन्स OnePlus 8, OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 Lite के कुछ फीचर्स के बारे में खुलासा कर सकती है.

यहां बिक रहा है हवा से बना सेहतमंद पानी, कीमत 8 रुपए बोतल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी इस इवेंट में अपने अगले सीरीज में Qualcomm Snapdragon 865 फ्लैगशिप चिपसेट के होने के बारे में भी खुलासा कर सकती है. इस फ्लैगशिप प्रोसेसर को पिछले दिनों ही Snapdragon Summit में शोकेस किया गया है. यही नहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अपने Apple AirPod की तरह ही वायरलेय ईयरबड्स को भी इस इवेंट में लॉन्च कर सकती है. हालांकि, कंपनी ने पिछले साल OnePlus Bullets और इस साल OnePlus Bullets 2 नेकबैंड वायरलेस ईयरफोन्स लॉन्च किए हैं. कंपनी अब OnePlus AirPods को भी बाजार में उतार सकती है. इसी महीने 17 दिसंबर को Realme भी अपने Realme Buds Air को भारत में लॉन्च करने वाली है.

हाईटेक युद्ध की तैयारी कर रहा भारत, 2020 में तैनात हो जाएंगे 13 इंटीग्रेटेड बैटल ग्रुप्स

Realme Buds Air के लॉन्च होने से पहले डिटेल्स हुई लीक

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड की बिक्री के आंकड़े को बताया गलत, दिया बड़ा बयान