लॉन्च हुआ वनप्लस का नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है खास बात
लॉन्च हुआ वनप्लस का नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है खास बात
Share:

OnePlus ने OnePlus Nord N200 5G लॉन्च किया है जो OnePlus Nord N100 के यूजर्स है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने पिछले साल अक्टूबर में यूके, यूएस और कनाडा सहित प्रमुख बाजारों में Nord N100 5G लॉन्च किया था। स्मार्टफोन केवल सिंगल ब्लू क्वांटम कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। ग्राहक स्मार्टफोन को OnePlus.com के जरिए खरीद सकते हैं।

विशेष विवरण: OnePlus Nord N200 5G 6.49-इंच फुल-HD+ डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट है। स्मार्टफोन की शक्ति ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 SoC प्रोसेसर है, जो 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है।

एक समान ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जैसा कि OnePlus Nord N100 में देखा गया है, जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। 2-मेगापिक्सेल मैक्रो शूटर और 2-मेगापिक्सेल मोनोक्रोम सेंसर छवि गुणवत्ता में सुधार करते हैं। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट लुक में आता है। स्मार्टफोन 5,000 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ आता है, और 18W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से यह स्मार्टफोन 5G, 4G LTE, वाई-फाई और ब्लूटूथ को सपोर्ट करता है।

कीमत: वनप्लस यूएस में 239.99 डॉलर लगभग 17,500 रुपये में उपलब्ध होगा जबकि कनाडा में डिवाइस 25 जून से सीएडी 319.99 लगभग 19,300 रुपये में बिक रहा है।

असम के बाद यूपी में भी आएगी जनसंख्या नीति? दो से अधिक बच्चे वाले माता-पिता की बढ़ सकती है मुश्किलें

पीएम मोदी ने दी ईरान के नए राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी को शुभकामनाएं, बधाई के साथ कही ये बात

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम को 5 मिलियन से अधिक लोगों ने किया डाउनलोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -