शानदार फीचर्स के साथ मिल रहा है ये स्मार्टफोन, जानें क्या है खासियत
शानदार फीचर्स के साथ मिल रहा है ये स्मार्टफोन, जानें क्या है खासियत
Share:

ONEPLUS 9 और ONEPLUS 9 PRO स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की घोषणा के साथ, यहां एक और वनप्लस स्मार्टफोन दस्तक दे रहा है। हां, वनप्लस ब्रांड 5 जी सक्षम स्मार्टफ़ोन को ONEPLUS 9 R नाम दे रहा है। हाल ही में, कंपनी ने भारत में लॉन्च करने के लिए वनप्लस 9 आर स्मार्टफोन की पुष्टि की। OnePlus के CEO Pete Lau ने खुलासा किया है कि OnePlus 9R OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro फोन के साथ, 23 मार्च को भारत में लॉन्च होगा। मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में, कार्यकारी ने कहा कि डिवाइस उपयोगकर्ताओं को भारत में अधिक किफायती मूल्य बिंदु पर "मजबूत फ्लैगशिप अनुभव" प्रदान करेगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन के साथ, कंपनी कह रही है कि यह एक सुलभ मूल्य बिंदु पर डिवाइस की पेशकश करके एक व्यापक दर्शकों के लिए एक प्रमुख अनुभव प्रदान करना चाहती है। हालांकि कार्यकारी ने OnePlus 9R की प्रमुख विशेषताओं और कीमत पर प्रकाश नहीं डाला, उन्होंने सुझाव दिया कि नया प्रीमियम फोन मिड-रेंज प्राइस सेगमेंट के तहत उपलब्ध होगा। 

उम्मीद है कि इस मोबाइल फोन में चिकनी स्क्रॉलिंग, इमर्सिव गेमिंग कंट्रोल के साथ उच्च एचडी डिस्प्ले होगा। हालाँकि, OnePlus 9R के पूर्ण विनिर्देश और सुविधाओं का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। जैसा कि ONEPLUS 9 लॉन्च इवेंट को शुरू होने में कुछ ही दिन शेष हैं, कंपनी को अपने आगामी किफायती वनप्लस फोन के बारे में कुछ और विवरणों को प्रकट करने की उम्मीद है। यह वर्तमान में अज्ञात है कि प्रीमियम ONEPLUS 9R फोन भारत के लिए अनन्य होगा या वैश्विक बाजार में भी उपलब्ध होगा।

प्राचीन काल से ही प्लास्टिक सर्ज़री की जड़े भारत में है क्या आप जानते है ?

दुबई चैम्पियनशिप में बारबोरा क्रेजीकोवा के खिलाफ खेलेगी Garbiñe Muguruza Win की टीम

अब कराची ब्लास्ट की जिम्मेदारी लेंगी लिबरेशन आर्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -