OnePlus लेकर आ रहा है अब तक का धांसू फ़ोन, जानिए क्या है इसकी खासियत
OnePlus लेकर आ रहा है अब तक का धांसू फ़ोन, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

OnePlus का बहुत पॉपुलर OnePlus 11 Series को पेश किया जाने वाला है। बोला  जा रहा है कि OnePlus 11 Series में OnePlus 11 और OnePlus 11 Pro शामिल हैं और उम्मीद की जा रही है कि इसे वर्ष के आखिर में लॉन्च कर दिया जाने वाला है। लेकिन कंपनी ने अी तक लॉन्च डेट का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है। बता दें, Bluetooth SIG Website पर एक वनप्लस स्मार्टफोन देखा गया है। हो सकता है कि यह OnePlus 11 या Nord डिवाइस भी होने वाला है।

पॉपुलर टिपस्टर मुकुल शर्मा का कहना है कि OnePlus का एक मॉडल, जिसका नंबर CPH2451 है, उसको Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन मिला है। लिस्टिंग से पता चला है कि फोन आउट ऑफ द बॉक्स OxygenOS 13 पर काम करेगा। फोन का नाम अभी भी अज्ञात है, लेकिन टिपस्टर के अनुसार, यह OnePlus 11 या Nord सीरीज का फोन हो सकता है। इस डिवाइस की जानकारी बहुत जल्द सामने आ सकती है।

OnePlus 11 Expected स्पेक्स: OnePlus 11 में 6।7-इंच AMOLED डिस्प्ले होने वाला है, जिसमें 120HZ का रिफ्रेश रेट और अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होने वाला है। फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 द्वारा संचालित होने वाला है। OnePlus 11 का बेस मॉडल 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाला होगा। उम्मीद है कि हाई-वैरिएंट में 16GB RAM और 256GB स्टोरेज भी दी जा रही है। 

OnePlus 11 कैमरा: OnePlus 11 में ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है। पहला 50MP का प्राइमरी कैमरा, 48MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 32MP का टेलीफोटो कैमरा भी दिया जा रहा है। वहीं सामने की तरफ 16MP का सेल्फी कैमरा मिलने वाला है।

OnePlus 11 बैटरी: OnePlus 11 की बैटरी दमदार चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाली है। फोन मिनटों में फुल चार्ज हो सकेगा। फोन में 100W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी के साथ आने का अनुमान है।

क्रैमारिच के दो गोल की ने टीम को दिलाई जीत

FIFA 2022 में मैच से पहले ही गायब हुआ इस टीम का गोल कीपर

जर्मनी के साथ 1-1 से ड्रॉ खेलकर टॉप में पहुंची ये टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -