वनप्लस भारत में जल्द लॉन्च करेगा फिटनेस बैंड, जानिए फीचर्स
वनप्लस भारत में जल्द लॉन्च करेगा फिटनेस बैंड, जानिए फीचर्स
Share:

वनप्लस पिछले साल अपनी पहली स्मार्ट टीवी श्रृंखला शुरू करने के बाद भारत में पहनने योग्य सेगमेंट में प्रवेश करने के लिए तैयार है। कंपनी एक फीचर्ड फिटनेस बैंड लॉन्च करने जा रही है। वनप्लस ने ट्विटर पर बैंड को छेड़ना शुरू कर दिया है और इसकी डिज़ाइन और प्रमुख विशेषताओं के बारे में बताया है। ट्वीट में लिखा है, "इस साल, हम यहां आपके सभी फिटनेस लक्ष्यों को हासिल करने और आपके जीवन को आसान बनाने में मदद करने के लिए यहां हैं" हैशटैग #SmartEverywear के साथ। "

 

यह बाजार में कब आएगा, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन टीज़र इमेज से पता चलता है कि यह Xiaomi की Mi Band सीरीज़ जैसा ही होगा। बैंड में एक स्लीप ट्रैकिंग सिस्टम होगा जो आपको आपकी नींद की गुणवत्ता के बारे में जानकारी प्रदान करेगा। कंपनी आने वाले दिनों में फिटनेस बैंड के बारे में अधिक टीज़र छोड़ने की संभावना है।

ट्विटर पर वनप्लस बैंड की साझा छवियों के अनुसार, यह सुझाव देता है कि डिवाइस में एक न्यूनतम डिजाइन और एक लम्बी-रंगीन स्क्रीन के साथ रंगीन पट्टियाँ होंगी। कंपनी बजट के प्रति सजग खरीदारों की ओर ध्यान केंद्रित कर रही है और वनप्लस बैंड के लॉन्च के साथ भारतीय बाजार में अपने पोर्टफोलियो का विस्तार कर रही है।

भारत में लॉन्च हुआ Xiaomi Mi 10i, जानिए इसकी शुरुआती कीमत

LG Tone Free TWS इयरफ़ोन भारत में हुए लॉन्च, जानिए क्या है इनकी किमत

Oppo Reno 5Pro 18 जनवरी को भारत में होगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -