OnePlus TV होगा लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस, जानिए अन्य खासियत
OnePlus TV होगा लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस, जानिए अन्य खासियत
Share:

चीन की कंपनी वनप्लस के स्मार्ट टेलिविजन के डीटेल्स अब सामने आने लगे हैं। वनप्लस के जल्द लॉन्च होने वाले स्मार्ट टेलिविजन का नाम OnePlus TV होगा। वनप्लस ने ऑफिशल फोरम पोस्ट में इसकी पुष्टि की है। साथ ही, कंपनी ने अपने स्मार्ट टेलिविजन के ऑफिशल लोगो का भी खुलासा किया है। इस पोस्ट में वनप्लस ने कहा है कि उनके पहले स्मार्ट TV का नाम OnePlus TV होगा. पोस्ट में कहा गया है, 'अपने खुद के ब्रैंड पर इसका नाम रखने के मुकाबले कोई दूसरा नाम हमारी वैल्यू, विजन और प्राइड को रिप्रेजेंट नहीं कर सकता.'कंपनी ने कहा है कि स्मार्ट टेलिविजन का नाम रखने की प्रक्रिया आसान नहीं थी, क्योंकि हमें अपने यूजर्स से ढेर सारे क्रिएटिव सुझाव मिले थे। कंपनी ने पहले एक कॉन्टेस्ट की घोषणा की थी, जिसमें यूजर्स से आने वाले स्मार्ट TV के नाम को लेकर सुझाव मांगे गए थे. OnePlus TV लोगो के लिए भी डिजाइन में इसी तरह के कॉन्सेप्ट को फॉलो किया गया है. लोगो में सबसे पहले 1+ लिखा है और इसके बाद TV। वनप्लस का कहना है कि उन्होंने लोगो और लेटर्स के लिए एक जैसी मोटाई का इस्तेमाल किया है ताकि एकरूपता सुनिश्चित हो सके. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Vivo के इन लेटेस्ट स्मार्टफोन पर ग्राहकों को मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

अपने बयान में वनप्लस ने कहा है कि वह OnePlus TV नेमिंग कॉन्टेस्ट के विनर को रिवॉर्ड देगी.कंपनी का कहना है, जिस व्यक्ति ने सबसे पहले OnePlus TV नाम दिया, उसे बड़ा इनाम दिया जाएगा. OnePlus TV को सितंबर 2019 के आखिर में लॉन्च किया जा सकता है. कई लीक रिपोर्ट्स में कहा गया है कि 26 सितंबर टेलिविजन के लॉन्च की संभावित डेट हो सकती है. OnePlus TV एक ऐंड्रॉयड स्मार्ट टेलिविजन होगा और साइज के मामले में इसके कई वेरियंट्स हो सकते हैं.

Motorola के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में होगा जबरदस्त कैमरा, चीनी कंपनीयों को मिलेगा चुनौती

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि OnePlus TV में OLED पैनल नहीं होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, OnePlus TV 43, 55, 65 और 75 इंच के वेरियंट्स में लॉन्च हो सकता है. इस टेलिविजन का हाई-इंड वेरियंट 4K HDR डिस्प्ले को सपॉर्ट करेगा. OnePlus TV ब्लूटूथ 5.0 और यूनीक ऐंड्रॉयड TV एक्सपीरियंस के साथ आ सकता है.

अगर आपने अपनी बहन को दिया ये ​गिफ्ट्स तो, रक्षाबंधन बन जाएगा खास

Xiaomi का फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा बेहद खास, जानिए लीक जानकारी

HTC के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन का ट्रिपल रियर कैमरे के साथ कल लॉन्च होने की संभावन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -