Oneplus bullets wireless2 हुआ लॉन्च, जानिए खासियत

Oneplus bullets wireless2 हुआ लॉन्च, जानिए खासियत

नया जेनरेशन OnePlus Bullets Wireless 2 भी OnePlus ने OnePlus 7 सीरीज के साथ ही OnePlus Bullets Wireless का लॉन्च किया है. ब्लूटूथ ईयरफोन को Rs 5,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है. यह ब्लूटूथ 5.0 और गूगल असिस्टेंस को सपोर्ट करता है. इसमें आप म्यूजिक के अलावा फोन कॉल भी मैनेज कर सकते हैं. इसमें न्वॉइज डिस्ट्रेक्शन रिडक्शन दिया गया है. यह Wrap चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. एक बार चार्ज करने के लिए 14 घंटे का ऑडियो प्लेबैक टाइम मिलता है. 10 मिनट के Wrap चार्ज करने पर यह 10 घंटे का ऑडियो प्लेबैक देता है. इसे नए डिजाइन के साथ पेश किया गया है ताकि नेचुरल म्यूजिक का फील म्यूजिक लवर्स को  मिल सके.

इतने समय के लिए जियो अपने ग्राहकों को देगा प्राइम मेंबरशिप

कंपनी ने बेस आउटपुट, क्लियरिटी और क्रिस्पनेश को इंप्रूव इस नए OnePlus Bullets Wireless 2 में दिया है. जिसकी मदद से इससे निकलने वाला साउंड एकदम नेचुरल लगता है. इसके डिजाइन में किए गए बदलाव की बात करें दो इसे कर्व्ड एज वाले डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है. इसके अलावा इसमें मैटलिक बिल्ड दी गई है. पिछले बुलेट के मुकाबले इसको और भी कम्फर्ट बनाया गया है. इसके मैग्नेटिक स्वीच को बरकरार रखा गया है जो पाउज करने के लिए सॉन्ग प्ले को इस्तेमाल किया जाता है.

Vivo V15 Pro हुआ लॉन्च, ये होगी कीमत

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार अगर बात करें साउंड क्वालिटी के बारे मे OnePlus Bullets Wireless 2 तो इसमें अपग्रेडेट ट्रिपल यूनिट स्ट्रक्चर दिया गया है. इसके अलावा इसमें बड़ी मूविंग क्वाइल थंपिंग बेस क्वालिटी के साथ दिया गया है. यह ब्लूटूथ वर्जन 5.0 को सपोर्ट करता है. इसके अलावा यह aptX HD को भी सपोर्ट करता है, जो म्यूजिक स्ट्रीमिंग का एक्सपीरियंस म्यूजिक लवर्स को प्रदान करता है.

Amazon सेल में samsung के ये फोन आज से उपलब्ध

Amazon पर Xiaomi सीरीज के इस फोन की फ्लैश सेल

Flipkart Big Shopping Days Sale में मिलेंगे बम्पर ऑफर्स, ये है डेट